लापरवाह ठेकेदार की करतूत ने बढ़ाई टेंशन, गिरने की कगार पहुंचे घर

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 08:39 PM (IST)

रादौर(कुलदीप): रादौर के माता मोहल्ला में नगर पालिका द्वारा गंदे पानी के लिए डाली गई पाइप लाइन में ठेकेदार की लापरवाही साफ़ नजर आ रही है। ठेकेदार द्वारा कार्य में की लापरवाही से कई मकानों में जहां दरारें पड़नी शुरू हो गई है, वही एक तीन मंजिला मकान के आगे बनाया गया मेनहोल धंस जाने से उसके ढ़हने का खतरा भी बन गया है। जिससे मकान मालिक सहित स्थानीय लोगों की नींद उडी हुई है। 

माता मोहल्ला निवासी सुमन व कमला देवी ने बताया की करीब तीन वर्ष पहले नगर पालिका द्वारा गंदे पानी की निकासी के लिए नालियों को बंद कर पाइप लाइन बिछाई गई थी। लेकिन पाइप लाइन के कार्य में ठेकेदार की लापरवाही से आज उनके मकानों में दरारें पड़नी शुरू हो गई है। उन्होंने बताया कि उनके घरो का गंदा पानी पाइप में आगे नहीं जा रहा था, जिसके बाद पाइप लाइन जाम होने की आशंका के बाद जब मेनहोल को खोलकर देखा, तो उस वक्त उनके होश उड़ गए जब उन्होंने देखा की मेनहोल टूटकर करीब 8 से 10 फुट नीचे धंस गया था।

जिससे तीन मंजिले मकान के ढ़हने का खतरा बढ़ गया है, वही एक साथ लगते मकान में भी दरारें पड़ गई है। ऐसे में उनकी नगरपालिका प्रशासन से मांग है कि जल्द इस पाइप लाइन को दुबारा ठीक कर बनवाया जाए, जिससे उनके गंदे पानी की निकासी हो सके और उनके मकानों को भी कोई खतरा न हो। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static