हांसी: जमीन के नीचे दबाकर रखा था 1.39 क्विंटल गांजा, पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 08:41 AM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी पुलिस ने नारनौंद के खेड़ी जालब गांव में एक घर में छापा मारकर 1.39 क्विंटल गांजा बरामद किया, जबकि नशा तस्कर पुलिस टीम को देखते ही घर की छत से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने जमीन खोदकर गांजा बरामद किया है। जमीन के नीचे प्लास्टिक की प्लेट के बीच छुपाकर नशीला पदार्थ रखा हुआ है। पकड़े गए गांजा की कीमत करीब 25 से 30 लाख रुपये बताई जा रही है।

चौकी इंचार्ज धर्मबीर ने बताया कि खेड़ी जलाब गांव में एक व्यक्ति के घर में गांजे की बड़ी खेप होने की सूचना मिली थी। पुलिस के पास सूचना थी कि जल्द इसे सप्लाई किया जाना है। पुलिस  टीम ने मकान पर छापा मारा। मकान के अंदर मौजूद नशा तस्कर पुलिस को देखते ही फरार होने में कामयाब रहा। आरोपी की तलाश में पुलिस ने चार टीमों का गठन किया जो छापेमारी कर रहीं हैं।

एसआई धर्मबीर ने बताया कि पुलिस की नजरों से बचने के लिए जमीन के नीचे दबाकर गांजा रखा हुआ था। पुुलिस ने गांजा को कोर्ट के समक्ष पेश किया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। इससे पूर्व भी नारनौंद के गांवों में पुलिस काफी बड़ी मात्रा में गांजा बरामद कर चुकी है। इस इलाके में नशा तस्करी का काम बड़े स्तर पर हो रहा है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static