शोरूम से सामान लूटकर भाग रहे युवकों का पीछा करने दौड़े सेल्समैनों पर चाकुओं से हमला

10/16/2020 11:41:13 PM

हांसी (संदीप सैनी): शहर के सदर बाजार में गारमेंट्स शोरूम पर शुक्रवार को कुछ युवकों ने हजारों रुपये के कपड़े खरीदे व बगैर पैसे दिए ही कपड़े लेकर दुकान से भाग गए। दुकान से कपड़े लेकर भागे लुटरें का पीछा करने गए दुकान मालिक व सेल्समैन पर लुटरों ने चाकुओं से हमला कर दिया। बदमाशों ने सेल्सममैन के सीने पर चाकू से कई वार किए। खून से लथपथ गंभीर रूप से घायल दोनों सेल्समैन लक्की को दुकानदारों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया। मार्केट में ही ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड जवान ने दुकान से लूट करके भाग रहे एक युवक को काबू कर लिया। सूचना मिलते ही डीेएसपी विनोद शंकर भी मौके पर पहुंच गए। 

जानकारी के अनुसार सदर बाजार में शुक्रवार दोपहर मैन्स प्वाइंट शोरूम पर तीन युवक कपड़ों की शॉपिंग करने आए थे। शोरूम के मालिक मनोज गिरधर इन युवकों ने करीब पांच हजार रुपये कीमत के कपड़े खरीद थे। दुकानदार ने जैसे ही पैसे मांगे तो युवक बैग उठाकर दुकान से भाग गए। शोरूम मालिक विनोद व सेल्समैन लक्की भी सामान लेकर भाग रहे युवकों का पीछा करने के लिए दौड़ पड़े। कुछ दूरी पर ही सामान लूटकर भाग रहे युवकों ने सेल्समैन व शोरूम मालिक पर चाकुओं से हमला कर दिया।

हमले से गंभीर रूप से खून से लथपथ हो चुके घायल सेल्समैन को आसपास के दुकानदारों द्वारा सिविल अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। जहां से उन्हें गंभीर हालत के चलते हिसार रेफर कर दिया गया। इस मामले में किला बाजार पुलिस चौकी द्वारा कार्रवाई की जा रही है। 

किला बाजार पुलिस चौकी इंचार्ज सज्जन कुमार ने कहा कि युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं डीएसपी विनोद शंकर ने कहा कि पुलिस ने प्रत्येक मार्केट में पुलिस जवानों की तैनात कर रखा है। हमलावर युवकों को भी पुलिस कर्मी ने काबू कर लिया है। शहर के व्यापारियों को पुलिस प्रशासन उनकी सुरक्षा को लेकर पूरी तरह आश्वस्त करती है। त्योहारों के मद्देनजर मार्केट में सुरक्षा और बढ़ाई जाएगी। 


Shivam

Related News