असीम गोयल ने बसों में फ्री यात्रा के लिए वितरित किए हैप्पी कार्ड, कई परिवार उपयोग करेंगे सार्वजनिक परिवहन

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 01:34 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में परिवहन मंत्री असीम गोयल ने बसों में फ्री यात्रा के लिए हैप्पी कार्ड वितरित किए। परिवहन मंत्री ने कहा कि अंत्योदय परिवार के तहत ये योजना शुरू की गई है। एक लाख तक की आय वाले परिवारों को इस योजना का फायदा मिलेगा।

बता दें कि हरियाणा में अंत्योदय परिवारों के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए हरियाणा सरकार ने हरियाणा अंत्योदय परिवार परिवहन योजना योजना शुरू की। इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य सालाना एक लाख रुपए तक परिवारों को सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने में सक्षम बनाना है। इस योजना के अंतर्गत सोमवार को अंबाला शहर में परिवहन मंत्री असीम गोयल ने लाभार्थियों को हैप्पी कार्ड वितरित किये।

इस मौके असीम गोयल ने केंद्र में तीसरी बार सरकार बनने व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर खुशी जाहिर की और कहा कि हरियाणा व केन्द्र सरकार लगातार जन कल्याणकारी योजनाएं तैयार कर रही है। अंत्योदय परिवारों के लिए हैप्पी कार्ड स्कीम पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुरू की थी। जिसे मुख्यमंत्री नायब सैनी आगे बढ़ा रहे हैं और लोगों को हैप्पी कार्ड दिए जा रहे हैं। ताकि वे बसों में मुफ्त सफर कर सकें।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static