पुलिस ने खोए 2 बच्चों को परिजनों से मिलाया

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2016 - 04:08 PM (IST)

फरीदाबाद (पंकेस): फरीदाबाद से निकलकर आगरा पहुंचे 2 बच्चों को पुलिस मिसिंग पर्सन सेल ने खोज निकालकर उनके माता पिता से मिला दिया। दो दिन की अथक कार्रवाई से मिसिंग पर्सनसेल की जिले में भूरि-भूरि प्रशंसा की जा रही है। मिसिंग सेल की इंचार्ज रेनू शेखावत ने बताया कि सैक्टर-56 स्थित राजीव कॉलोनी निवासी मदन सिंह का 6 वर्षीय बेटा सौरभ तथा जयचंद का 9 वर्षीय बेटा अंकित 28 तारीख को घर से निकल गए और उत्तर प्रदेश के आगरा पहुंच गए। 

 

आगरा पुलिस से मिसिंग सेल की इंचार्ज रेनू शेखावत को सूचना मिली की 2 बच्चे जो अपने आपको फरीदाबाद निवासी बता रहे हैं लेकिन घर का पता सही नहीं बता पा रहे। इस पर संज्ञान लेते हुए रेनू शेखावत ने सेल के सिपाही कुलदीप व जयभगवान को आगरा रवाना किया और बच्चों की काउंसलिंग कर उनसे घर का अता पता जानने में सफलता हासिल कर ली। दोनों सिपाही दोनों बच्चों को आगरा से फरीदाबाद ले आए और काफी तलाश के बाद उनके माता-पिता को ढूंढ निकाला। सी.डब्ल्यू.सी. के चेयरमैन एच.एस. मलिक तथा मिसिंग सेल स्टाफ की मौजूदगी में दोनों बच्चों को उनके पिताओं के हवाले कर दिया। 

 

कर्ण को पहुंचाया आगरा
मिसिंग पर्सनसेल इंचार्ज की इंचार्ज रेनू शेखावत ने बताया कि पिछले दिनों से अपने आपको आगरा निवासी बताने वाला कर्ण फरीदाबाद की एन.जी.ओ. में रह रहा था लेकिन आगरा का सही पता नहीं बता पा रहा था उन्होंने आगरा की चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी से संपर्क कर उन्हें उस बच्चे के घर का पता लगाने और उसके माता-पिता के हवाले करने का अनुरोध किया था। फरीदाबाद सी.ब्ल्यूसी के समक्ष पेश कर उसे आगरा सी.डब्ल्यू.सी. के सुपुर्द कर दिया। कर्ण अपने आपको रेलवे स्टेशन कैंट निवासी बता रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static