3 लाख के चावल चोरी का ड्रामा रचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2017 - 03:54 PM (IST)

करनाल (भारद्वाज): बिहार से चावल लेकर पंजाब जा रहे ट्रक चालक ने ही चोरी का ड्रामा रच दिया। मंगलौरा चौकी पुलिस ने शक के आधार पर चालक हरबंस सिंह से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। रिमांड के दौरान पता चला कि चालक के साथ उसका साथी भी इस चोरी में शामिल था। पुलिस ने 3 लाख 8 हजार रुपए की कीमत के 267 चावल के कट्टे भी बरामद कर लिए हैं। 2 दिन के रिमांड के बाद दोनों आरोपी हरबंस सिंह वासी तारागढ़ जिला होशियारपुर पंजाब व इसका साथी बंसा वासी लज्जा पुरी हापुड़ यू.पी. को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया।  

 

बता दें कि 7 जनवरी को मधुबन थाना पुलिस ने शिकायतकर्त्ता हरबंस सिंह वासी तारागढ़ जिला होशियारपुर पंजाब के बयान पर मामला दर्ज किया था, जिसमें चालक हरबंस सिंह ने बताया कि वह बिहार से रामा राइस मिल्ज राजपुरा के लिए अपने ट्रक में चावल लेकर चला था और वह रास्ते में मंगलौरा चौकी के एरिया में आराम करने के लिए रुका था लेकिन किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका चावल से भरा ट्रक चोरी कर लिया। 

 

मंगलौरा चौकी इंचार्ज ने कहा जितनी बार भी हरबंस सिंह से बातचीत की वह उलट जवाब देता रहा। इससे शक की सुई हरबंस की तरफ घूम गई। उन्होंने 9 जनवरी को हरबंस सिंह को गिरफ्तार कर लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static