दबंगों ने किया बेइज्जत तो महिला सरपंच ने दिया इस्तीफा ! (Pics)

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2016 - 05:34 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमार): नियम व शर्तो को ताक पर रख पंचायत की जमीन पर अवैध निर्माण हो रहा है। गांव के कुछ दबंगों द्वारा दवाब बनाकर भरी पंचायत में 3 घंटे तक खड़ा कर महिला सरपंच को बेइज्जत किया गया। जिसके चलते दंबगों से तंग आकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार शिमला मुलाना गांव की महिला सरपंच ने आज सुबह की गांव की पंचायत को अपना इस्तीफा दे दिया। जब कुछ दबंग युवाओं ने उनके द्वारा दी गई पंचायत की जमीन पर अवैध निर्माण शुरू कर दिया। सरपंच पिंकी ने कहा कि कुछ दिन पहले पंचायत की जमीन की बोली की गई थी और उसमें कुछ नियम व शर्ते थी कि कोई भी उस जमीन पर मकान नहीं बना सकता। लेकिन गांव के कुछ दबंगों ने मुझ पर दवाब बनाया और भरी पंचायत में 3 घंटे तक खड़ा कर बेइज्जत किया और उस  दंबगों से तंग आकर में इस्तीफा दे रही हूं। 

 

वहीं पंचायत के सदस्यों का कहना हैं कि विजय जो काम कर रहा हैं वह अवैध हैं। जबकि वह जमीन खेती के लिए हैं। आरोपी का कहना हैं कि पिछले 20 साल से इस जमीन से पर कोई भी खेती नहीं हुई और अगर में कोई काम नहीं कर सकता तो मेरा पैसा वापिस किया जाए जबकि गांव की पंचायत का कहना हैं कि अगर पैसा चाहिए तो कोर्ट जाए। सरकारी अधिकारी बी.डी.पी.ओ. का कहना हैं कि पंचायत की जमीन पर कोई भी कंस्ट्रयूस्टिन किया जा सकता क्योंकि वह जमीन केवल खेती के लिए पटे पर छोड़ी हुई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static