नौकरी दिलवाने के नाम पर की लाखों की ठगी

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2017 - 04:44 PM (IST)

रेवाड़ी (वधवा): एयरफोर्स में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक गिरोह द्वारा 11 लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है। इस गिरोह ने रेवाड़ी व झज्जर में लगभग 1 करोड़ रुपए की ठगी की है। रुपए वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी जाती है। थाना रोहड़ाई के तहत गांव गुरावड़ा निवासी विरेंद्र सिंह ने धोखाधड़ी का यह मामला दर्ज करवाया है। 

 

उसका आरोप है कि मुख्यारोपी विजय रंगा व उसके दो भाई अजय रंगा व दिनेश रंगा निवासी झज्जर हैं। ये रेवाड़ी व झज्जर में लोगों को एयरफोर्स में नौकरी दिलवाने के नाम पर झांसा देने का काम करते थे। इनके तार थानसिंह निवासी त्रिलोकपुर दिल्ली से जुड़े हुए थे। उसने कहा कि अस्पताल में मिले विजय रंगा ने उसके पुत्र को एयरफोर्स में नौकरी दिलवाने की बात कही। वह उनके झांसे में आ गया। 

 

विजय ने 11 लाख रुपए की मांग की और उसे यह राशि दो बार में दे दी गई। उसका विश्वास पक्का करने के लिए आरोपियों ने फर्जी रोलनंबर, कॉल लैटर, इंटनव्यू लैटर तैयार किए लेकिन उसके बेटे को नौकरी नहीं मिली। बाद में पता चला की वह एक गिरोह का शिकार बन गया है। उसने विजय रंगा से जब रुपए  जब वापस मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। आखिर में उसने बीती शाम को थाना रोहड़ाई में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा दिया। नामजद लोगों में अस्पताल संचालक जयवीर को भी शामिल किया गया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static