महिला को पेड़ से बांधकर की जमकर पिटाई, तमाशबीन बने लोग (Pics)

punjabkesari.in Friday, Nov 18, 2016 - 04:29 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): वैसे तो आज की महिलाएं 21वीं सदी में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का दम भर रही है और सरकार भी महिलाओं के उथान के लिए नई-नई स्कीम बना रही और लेकिन सोनीपत के गांव कुंडली में एक विधवा महिला के साथ गांव की चौपाल में कुछ महिलाओं ने नीम के पेड़ पर बांध कर इतना पीटा कि उसकी हालात बिगड़ गई। उसे अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा।

आप तस्वीरों में साफतौर पर देख सकते है कि कैसे कुछ महिलाएं एक महिला को पेड़ पर बांध कर पीट रही है और आसपास खड़े लोग इस मंजर को देख रहे है और वीडियो में ये कहते नजर आ रहे है कि हमें तो मजे आ रहे है हम उसे क्यों छुड़वाए। इस तस्वीरों को देखकर आप साफ अंदाजा लगा सकते हो कि इस दौर में भी महिलाओं पर जुर्म हो रहे है।  सरकार और पुलिस इस मामले को दबाने की कोशिश में लगे हुए है।

महिला का कहना है कि कुछ लोग मुझे घर से घसीटकर ले गए और मुझे नीम के पेड़ पर बांध कर वहां पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट में भी हाथ डाला और पुलिस ने मुझे वहां से खोला और अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की।

इस मामले की जांच कर रहे कुंडली एस.एच.ओ. सोमबीर ने बताया कि रेखा देवी ने इस मामले की सुचना दी थी कि उसके साथ मारपीट की गई है। जब उसके बयान लेने अस्पताल में गए तो उसने कहा कि उनका घरेलू मामला है। उसे निपटा लिया जाएगा और सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसकी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static