कृषि मंत्री जेपी दलाल ने विवादित बयान से लिया यू-टर्न, कहा- ''मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया''

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 09:06 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने आंदोलन में मरने वाले किसानों पर की विवादित टिप्पणी से यू टर्न ले लिया है। जेपी दलाल ने अपने बयानों को लेकर माफी मांगी है। दलाल ने कहा कि मेरे बयानों का गलत मतलब निकाला गया है। अगर किसी को मेरी बातों से कष्ट हुआ है तो उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं। दलाल ने कहा कि मैं हमेशा किसानों का सम्मान करता हूं।

गौरतलब है कि आज भिवानी में दोपहर को दलाल ने आंदोलन में मरे किसानों पर बेतुका बयान दिया था। दलाल ने कहा था ये किसान घर पर होते तो भी मरते। इसके बाद हंसते हुए संवेदना जताई थी। उन्होंने कहा कि लाख-दो लाख में 200 नहीं मरते क्या? कोई हार्ट अटैक से मरा है, कोई बुखार से मरा है। कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल ने आज भिवानी में केंद्रीय कृषि कानूनों की जानकारी देने के उद्देश्य से एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया था।

(हरियाणा के कृषि मंत्री ने किसानों की मौत पर की विवादित टिप्पणी, सुरजेवाला ने रखी बर्खास्त करने की मांग)

वहीं जेपी दलाल के इन बयानों के सामने आने पर विपक्ष ने घेरना शुरू कर दिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कृषि मंत्री को कैबिनेट से बर्खास्त करने की मांग की। सुरजेवाला ने अपने ट्वीट में कहा कि आंदोलन में संघर्षरत अन्नदाताओं के लिए इन शब्दों का प्रयोग एक संवेदनहीन और संस्कारहीन व्यक्ति ही कर सकता है। शर्म, मगर इनको आती नहीं। पहले किसानों को पाकिस्तान व चीन समर्थक बताने वाले हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल को कैबिनेट से बर्खास्त किया जाना चाहिए। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static