तस्वीरों में देखें, सौतेली मां का बेटी पर कहर

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2016 - 09:07 AM (IST)

अंबाला (कमलप्रीत सिंह) : अंबाला से एक बेटी पर सौतेली मां के कहर की तस्वीरें सामने आई हैं।  अंबाला छावनी के 12 क्रॉस रोड के नजदीक रहने वाली रिचा की किसी बात को लेकर अपनी सौतेली मां से कहासुनी हो गई। जिसके बाद सौतेली मां और उसकी चाची और चाचा ने उसे घर के अंदर खींच कर उस पर हमला बोल दिया।

डंडों और झाड़ू से पीटती रिचा का वीडियो किसी पड़ोस के रहने वाले युवक ने बनाया । रिचा के शरीर का शायद ही कोई ऐसा हिस्सा होगा जहाँ चोटों के निशान न हो। चोटों के निशान दिखाते हुए रिचा ने बताया कि यह सब उसके साथ पहली बार नहीं हुआ है , इससे पहले भी उसकी सौतेली मां अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे बेरहमी से पीटती है। हर पल डर के साये में काट रही रिचा न्याय की गुहार लगा रही है।

 अपनी बेटियों पर आए दिन हो रहे अत्याचार से रिचा के पिता नरेंद्र भी परेशान हैं। अपनी पत्नी के जुल्मों की दास्तां ब्यान करते हुए नरेंद्र कैमरे के सामने भी राे पड़े। नरेंद्र की मानें तो उसकी पत्नी का सगा भाई उसकी बेटी पर गलत निगाह रखता है।

सौतेली मां द्वारा बेटी की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो अंबाला की पुलिस भी  हरकत में आ गई।  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सौतेली मां और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static