घर पहुंचे एएन-32 विमान में शहीद हुए हरियाणा के जवानों के पार्थिव शरीर, नम आंखों से दी विदाई

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2019 - 01:30 PM (IST)

ब्यूरो: असम के जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश लिए उड़ान भरने वाले भारतीय वायुसेना के एएन-32 विमान का मलबा मिलने के बाद इस बात की पुष्टि हो गई है कि विमान में सवार सभी 13 लोग शहीद हो गए हैं। जिसमें हरियाणा के तीन लाल भी सवार थे। इन शहीदों में फरीदाबाद के रहने वाले फ्लाइट लेफ्टिनेंट राजेश थापा, पलवल निवासी आशीष तंवर और गोहाना से पायलट पंकज सांगवान भी शामिल थे। जिसकी जानकारी उनके परिजनों को 13 जुन यानि वीरवार को वायुसेना द्वारा गुरुवार को दी गई।

PunjabKesari, Air Force, Martyr

जिसके बाद शुक्रवार को शहीदों के परिवारों को उनके बेटों के पार्थिव शरीर मिलें है। इस कड़ी में फ़रीदाबाद अपने प्रिय लेफ्टिनेंट राजेश थापा को अंतिम विदाई देने शहरवासी को भीड़ लग गई और शहीद को नम आँखों से दी विदाई गई।

PunjabKesari, Air Force, Martyr

वहीं पलवल में भी पायलट आशीष तंवर का शव पार्थिव शरीर भी अंतिम संस्कार के लिए पैतृक गांव दिघोत में पहंचा। जहां शहीद के अंतिम दर्शन के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई और शहीद पायलट को नम आंखों से विदाई दी गई।

PunjabKesari, Air Force, Martyr

भारतीय वायुसेना केएएन-32 विमान हादसे में शहीद हुए गोहाना के कोहला गांव के रहने वाले 22 वर्षीय पंकज सांगवान का आज गमगीन माहौल व राजकीय समान किया गया।  भारतीय वायुसेना केएएन-32 विमान हादसे के 19 वे दिन पंकज सांगवान के पार्थिव शरीर को गोहाना पहुंचने के उपरांत गाडिय़ों और बाइक के काफिले के साथ गांव कोहला लाया गया। पंकज सांगवान अमर रहे और देशभक्ति नारों के उद्घोषों व नम आंखों के साथ सैकड़ों लोग पंकज के काफिले में शामिल हुए इसके उपरांत सैन्य अधिकारियों द्वारा तिरंगा उनके परिजनों को सौंपा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static