Haryana Assembly Elections 2024: बहादुरगढ़ विधानसभा में कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून ने झोंकी ताकत, डोर टू डोर किया प्रचार

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 12:46 PM (IST)

झज्जर (प्रवीन कुमार): धनखड़ बहादुरगढ़ विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र जून अब चुनाव प्रचार में सबसे आगे निकल आए हैं। देर शाम दीपेन्द्र हुडा ने राजेन्द्र जून को अपना सच्चा, अच्छा, ईमानदार और वफादार साथी बताकर वोट करने की लोगों से अपील की, जिसका असर दिखने लगा है। वहीं राजेन्द्र जून के बेटे विक्रम जून भी घर घर जाकर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। विक्रम जून ने युवाओं की टीम के साथ रोहतक रोड़ पर डोर टू डोर जाकर लोगों से वोट की अपील की।

राजेन्द्र जून ने बहादुरगढ़ के विकास के लिए जी जान लगाई है
 विक्रम जून का कहना है कि उनके पिता राजेन्द्र जून ने बहादुरगढ़ के विकास के लिए जी जान लगाई है। राजेन्द्र जून ने विधायक रहते हुए गांव और शहर में जमकर विकास करवाए। बहादुरगढ़ से बदमाशों को दूर भगा दिया था। व्यापारी , महिला और आम आदमी खुद को सुरक्षित महसूस करता था लेकिन अब भाजपा के राज में हर कोई दुखी है , परेशान है और डरा हुआ है। इसलिए इस बार हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और बहादुरगढ़ की जनता राजेन्द्र जून को विधायक बनाएगी।

जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बनाया है: राजेंद्र जून
राजेन्द्र जून भी चुनावी सभाएं कर लोगों से सीधा मुलाकात कर रहे हैं। चुनावी सभाओं में राजेंद्र जून निर्दलीय उम्मीदवार राजेश जून के उस दावे को भी झूठा बताते हैं जिसमें वो कहते हैं कि भूपेन्द्र हुडा,दीपेन्द्र हुडा और खुद राजेन्द्र जून ने उन्हे टिकट देने का वादा किया था। राजेन्द्र जून का कहना है कि राजेश जून झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं जून ने कहा कि जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है और इस बार हरियाणा में भूपेन्द्र हुडा मुख्यमंत्री होंगे और प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। राजेन्द्र जून के प्रचार के लिए खुद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुडा और सांसद दीपेन्द्र हुडा भी दो बार वोट अपील के लिए आ चुके हैं और उसका असर भी अब लोगों में दिखने लगा है । लोग अब कांग्रेस की सरकार लाने के लिए वोट का मन बनाते हुए दिखने लगे हैं। अब परिणाम क्या होगा वो तो 8 अक्टूबर को ही पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static