कुरुक्षेत्र रोड एक्सीडेंट: बस ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, गई  शिक्षक की जान

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 12:46 PM (IST)

हरियाणा डेस्क. हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। बस की बाइक सवार शिक्षक से टक्कर हो गई, जिसमें शिक्षक की जान चली गई। शिक्षक के पिता पीछे दूसरी बाइक पर आ रहे थे। वह इस हादसे को देखकर बेहोश हो गए। मृतक की पहचान योगेश कुमार 24 निवासी माड़ी मोहल्ला शाहाबाद के रूप में हुई है।

लाडवा के थाना क्षेत्र में एक दुखद सड़क हादसे में प्रवीण कुमार के बेटे योगेश कुमार की जान चली गई। प्रवीण ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका बेटा योगेश लाडवा के एक निजी स्कूल में पढ़ाता था और छुट्टी के बाद ट्यूशन भी करता था। गत दिन योगेश अपने भतीजे रवि के साथ बाइक पर लाडवा आया था। लाडवा बस अड्डे पर मिलने के बाद दोनों अपनी-अपनी बाइक पर लौटने लगे। दोपहर करीब 1:30 बजे जब वे लाडवा-शाहाबाद रोड पर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, तभी योगेश मुड़ने लगा। उसी समय शाहाबाद की ओर से आई एक बस ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी और बस चालक ने उसे दूर तक घसीट लिया।

इस भयानक हादसे को देखकर प्रवीण घबरा गए और बेहोश हो गए। उनके भतीजे रवि ने उन्हें संभाला, जब प्रवीण होश में आए तो उन्होंने योगेश को लाडवा अस्पताल पहुंचाया। यहां योगेश की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया। हालांकि, इलाज के दौरान एलएनजेपी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। परिवार में इस घटना से शोक का माहौल है और स्थानीय लोगों ने सड़क सुरक्षा के उपायों पर ध्यान देने की अपील की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static