किसानों की लड़ाई में अब हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट भी कूदा, डिप्टी CM दुष्यंत के भरोसे पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 01:51 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): कृषि विधेयकों को लेकर हरियाणा में घमासान जारी है। किसानों के साथ विपक्षी दल सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। कई संगठनों का किसानों को समर्थन मिल रहा है। इसी बीच अब कृषि विधेयकों के खिलाफ जारी किसानों की लड़ाई में हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट भी कूद पड़ा है। 

इसको लेकर आज अंबाला में हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेता चित्रा सरवारा ने प्रेस कांफ्रेंस कर 3 विधेयकों को ध्वनि मत से पारित होने पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों के ध्वनि मत को नहीं सुना जोकि बिलकुल गलत है। चित्रा ने कहा कि आने वाले दिनों में हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट किसानों के मुद्दे को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपने का काम करेगा। 

चित्रा सरवारा ने एमएसपी को लेकर दुष्यंत चौटाला द्वारा दिलवाए जा रहे भरोसे पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कल ये उपमुख्यमंत्री नहीं रहेंगे मुख्यमंत्री होंगे तो वे इस शपथ के प्रति बाध्य नहीं होंगे। सरकार को एमएसपी को लेकर कानून बनाना चाहिए।

वहीं मुख्यमंत्री द्वारा लाठीचार्ज के मुद्दे पर सीआईए द्वारा बचाव में लाठी चलाने वाले ब्यान पर चित्रा सरवारा ने कहा कि हमने ऐसी कोई तस्वीर नहीं देखी जहां किसानों ने पुलिस पर अटैक किया हो बल्कि किसानों ने पुलिस को पानी जरूर पिलाया। जिसकी उन्होंने तस्वीरें देखी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static