उठते-बैठते सीएम बनने का सपना देखते हैं हुड्डा, अब कभी नहीं आएगी कांग्रेस की सरकारः दुष्यंत चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 08:20 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को गोहाना पहुंचे, जहां उन्होंने गोहाना बरोदा क़े कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने बची हुई 5 सीटों पर कैंडिडेट उतारने को लेकर कहा कि आने वाले समय में अन्य पार्टियों के कैंडिडेट के हिसाब से समीकरण बनते हुए देख अपने कैंडिडेट मैदान में उतरेंगे। वहीं  चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की तरह उधारे के 6 कैंडिडेट कांग्रेस से लेकर और कांग्रेस की तरह नहीं कि उधारे कैंडिडेट लोक दल से लेकर मैदान में उतारे हैं।

PunjabKesari

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि हरियाणा की बोली बोलने वाला व्यक्ति पार्लियामेंट में चुनकर जाए यह प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा है कि गूंगे और बहरे सांसद चुनकर नहीं जाने चाहिए। कांग्रेस देश में सत्ता लाने की बात करती है, लेकिन वह हरियाणा में अपने उम्मीदवार तक नहीं उतार पाए हैं। दीपेंद्र हुड्डा पहले भी एक सीट पर जेजेपी की विजय नहीं मानते थे, लेकिन जेजेपी ने 10 सीटों पर कब्जा किया, तो कांग्रेस  सत्ता से बाहर हो गई।

वहीं हिसार की सीट पर एक ही परिवार के तीन लोगों के चुनाव लड़ने को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा पहले भी आमने-सामने  लोगों ने चुनाव लड़े हैं। जनता वोट की ताकत से बदलाव लेकर आती है। दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हरियाणा की बोली बोलने वाला व्यक्ति पार्लियामेंट में चुनकर जाए यह प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस के उम्मीदवार न उतरे जाने को लेकर कहा कि कांग्रेस की घबराहट और अंर्तकलह चरम सीमा पर है।  कांग्रेस आज खुद कमजोर हो चुकी है। जो कांग्रेस  देश में सत्ता लाने की बात करती है, वह हरियाणा में अपने उम्मीदवार तक नहीं उतार पाई है।

बैठक के उपरांत  पूर्व डिप्ट सीएम ने कहा कि सभी 90 विधानसभा में कार्यकर्ताओं, बूथ योद्धाओं और बूथ सखियों की जिम्मेदारी 2024 चुनाव के मद्देनजर मजबूती से लगाई गई है। इसी दौरान आज सोनीपत में सभी छह विधानसभा में कार्यकर्ताओं की बैठक ली है। दुष्यंत चौटाला ने दावा करते हुए कहा है कि कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उत्साह है। आने वाले लोकसभा के परिणाम में काफी मजबूती लाने का काम करेगी। 

 वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा कहा कि  सिंह हुड्डा उठते और बैठते हुए  हरियाणा के मुख्यमंत्री बनने का सपना देखते थे। लेकिन जेजेपी की 10 सीट आने से ही हुड्डा का सपना टूटा था। इसके अलावा चौटाला ने कहा कि आगे भी गारंटी देता हूं कि ना तो वह सांसद बनेंगे और न ही दोबारा उनकी सरकार प्रदेश में कभी आएगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static