Haryana: बढ़ रही नशे की होड़, नशे की अधिक डोज ने ली युवा की जान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 07:29 AM (IST)

रतिया : बीती शाम को शहर के वार्ड नं. 7 की भोजाराम धर्मशाला के समीप नशे की अधिक डोज लेने से एक युवा लड़के की मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। उपरोक्त युवा धर्मशाला के समीप बेहोशी की हालत में ही पड़ा था और बाद में एंबुलैंस  के सहयोग से ही रतिया के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, मगर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। 

मृतक की पहचान अनिल कुमार निवासी फूंला से की गई है। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों के आधार पर इत्तफाकिया कार्रवाई करते हुए युवा का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। चिट्टे के सेवन के चलते युवा की हुई मौत को लेकर उपरोक्त गांव के आलावा आसपास क्षेत्र के लोगों में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। मृतक के पिता ने पुलिस के समक्ष बयान देते हुए बताया कि उसका लड़का गलत संगत के कारण नशे का अधिक सेवन करने लगा था, जिस कारण वह इसका आदी हो चुका था। 

उन्होंने कहा कि हालांकि उन्होंने तथा उसके परिवार ने युवा लड़के को बार-बार समझाया था, लेकिन वह नहीं माना, जिस कारण अधिक मात्रा में नशे का सेवन करने से ही उसकी मौत हो गई है। इस मामले के जांच अधिकारी एवं सब-इंस्पैक्टर कंवर सिंह ने बताया कि अत्यधिक नशे का प्रयोग करने के चलते ही युवक की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि पिता के बयानों के आधार पर ही  संबंधित युवक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static