मोबाइल खरीदने के बहाने दुकान से चोरी किया फोन, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 05:06 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ में मोबाइल शोरूम में हो रही चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही है। चोरों ने इस बार एक अोर मोबाइल विक्रेता को अपना निशाना बनाया है। शोरूम में घुसकर चोर ने मोबाइल खरीदने के बहाने एक फोन चुराकर फरार हो गया। चोरी की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ में अंबेडकर चौक के पास स्थित बालाजी कम्युनिकेशन मोबाइल शोरूम को धीरज मित्तल नाम का युवक चलाता है। बीते कल धीरज के पिता की रस्म पगड़ी थी तो शोरूम को उसके कर्मचारियों ने खोला हुआ था। धीरज का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा पीली शर्ट वाला मोबाइल फाइनेंस कराने आया था। उसने दुकान में काफी देर खड़ा होने के बाद कहा कि उसके पिता फाइनेंस करवाने के लिए कागज लेकर आ रहे हैं। थोड़ी देर में उसने मोबाइल काऊंटर से मोबाइल फोन लिया अौर पेंट में छुपाकर दुकान से चला गया। 
PunjabKesari
घटना के समय दुकान में खड़े अशोक कुमार का कहना है कि यह युवक काफी देर से दुकान में था। जैसे ही उनका ध्यान दूसरी तरफ गया तो उसने काउंटर की तरफ जाकर मोबाइल फोन चोरी कर लिया अौर फरार हो गया। मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static