दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर हरियाणा सरकार सख्त, विज ने दिए ये आदेश

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 12:44 PM (IST)

अम्बाला : दिल्ली में कोरोना संक्रमण के फिर से बढ़ते मामलों के बावजूद भी हरियाणा में लोग लापरवाही नहीं छोड़ रहे। बाजारों में लोग बिना मास्क के घूमते हुए आमतौर पर देखे जा सकते है। जिस पर अब प्रदेश के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज सख्त नजर आ रहे है। विज ने अब प्रदेश में स्वास्थय विभाग, पुलिस व शहरी स्थानीय निकाय विभाग को कड़े आदेश दिए है। कोई भी बिना मास्क के घूमते नजर नहीं आना चाहिए। 

विज ने इन आदेशों के बाद अब स्वास्थ्य विभाग ने बिना मास्क घूम रहे लोगों पर नकेल कसने के लिए अलग-अलग जगह छापेमारी कर बिना मास्क घूमने वाले लोगों के चालान काटे। इस दौरान स्वास्थय विभाग की 2 टीमों ने अम्बाला के शॉपिंग पर छापेमारी करते हुए चालान काटे। डॉक्टरों ने बताया कि अगर कोई विभाग की हिदायतों का पालन नहीं करेगा तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

जाहिर है कि दिल्ली में फिर बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखकर अब हरियाणा सरकार सख्त हो गई है। हरियाणा में कोरोना फिर विकराल रुप न ले जाए। इससे बचने के लिए अब प्रदेश के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज ने सख्त आदेश जारी कर दिए है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ पुलिस को भी ये आदेश दे दिए है कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के नजर नहीं आना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static