पूर्व विधायक पर जमीन कब्जाने व मारपीट करने के आरोप, महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग हुए थे घायल

9/14/2021 8:54:40 AM

सोहना(सतीश):  सोहना बीजेपी के पूर्व विधायक तेजपाल तंवर पर जमीन कब्जाने के आरोप लगे है। इतना ही नही आरोप यह भी है कि पुलिस ने मौके पर खड़ा होकर जबरन कब्जा दिलवाया है जबकि उक्त जमीन का मामला साल 2016 से अदालत में विचाराधीन है।  सोमवार की सुबह अचानक करीब 50-60 लोग जेसीबी मशीन के साथ सोहना सरकारी हसपताल के पास कृषि का कार्य करने वाले एक किसान की जमीन पर जा पहुंचे । जहां पर जाते ही उक्त लोगों ने खड़ी फसल पर जेसीबी मशीन चला कर फसल को नष्ट करना शुरू कर दिया जिसका विरोध वहां पर रहने वाले परिवार के लोगों ने किया । उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी ।
 
वही जमीन के मालिक ने बताया कि वह 70 साल से यहां अपने परिवार के साथ रह रहे है और ये जमीन इनकी पुश्तेनी है। वह इस जमीन के बाकी कुछ हिस्सेदारों ने अपनी जमीन को बेच दिया था जिस जमीन को पूर्व विधायक के बेटे विजय ने खरीद लिया था, लेकिन विजय अब उस जमीन को लेना चाहता है जो इनके हिस्से की है।
 
 सरकारी हसपताल के मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर अर्श ने जानकारी देते हुए बताया कि सोहना के नागरिक हसपताल में पाँच लोग लड़ाई झगड़े के दौरान लगी चोटों का इलाज कराने के लिए आए है। सोहना सिटी थाना प्रभारी पर आए लोग विभिन्न प्रकार के आरोप लगा रहे है चाहे वह दलितों को जबरन नाजायज मुकदमे दर्ज करने के आरोप हो या फिर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप हो इतना ही नही सोहना बार एसोसिएशन के वकील भी उक्त थाना प्रभारी पर आरोप लगा चुके है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static