दो दोस्तों की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या, शरीर पर मिले दर्जनों निशान (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2019 - 12:54 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत जिले में क्राइम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। सोनीपत के गांव रायपुर के पास पाश्र्व नाथ सिटी के डी ब्लॉक में देर रात दो युवकों की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। दोनों युवक गांव रायपुर के रहने वाले हिमांशु और दीपांकर हैं। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल से शराब की बोतल भी बरामद की गई है।

PunjabKesari

दिल्ली से लगते हरियाणा के सोनीपत जिले में अल सुबह एक ड्राइवर की हत्या से सनसनी फैली तो देर रात गांव रायपुर की साथ लगती पाश्र्व नाथ सिटी के ब्लॉक डी में गांव रायपुर के रहने वाले दो युवकों हिमांशु और दीपांकर जिनकी उम्र लगभग 25 से 27 साल थी दोनों की अज्ञात हमलवारों ने चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर डाली। दोनों के शरीर पर चाकुओं के लगभग 12 से 15 निशान थे।

PunjabKesari

शव की सूचना पर सदर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें भी मौके पर पहुंची, हत्याकांड वाली जगह पर शराब की बोतल भी बरामद हुई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दोनों मृतक युवकों ने हमलावरों के साथ शराब पी होगी। बाद में किसी बात को लेकर झगड़े में इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। सदर थाना प्रभारी वजीर सिंह ने बताया कि पुलिस हत्याकांड के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static