एन.सी.आर. माइनर में नहाते समय डूबने से 2 छात्रों सहित 3 की मौत

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2017 - 01:04 PM (IST)

झज्जर/बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़):एन.सी.आर. माईनर में नहाने उतरे 2 कॉलेज छात्रों समेत 3 की डूबने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार कुलासी गांव के एन.सी.आर. कालेज में पढ़ाई करने वाले अमनदीप और कृष्ण छुट्टी के अपने 2 दोस्तों के साथ एन.सी.आर. नहर में नहाने आए थे। इसी दौरान अमनदीप और कृष्ण गहरे पानी में चले गए और डूबने से दोनों की मौत हो गई। हादसे के करीब 3 घंटे बाद दोनों युवकों का शव बरामद किया गया है। 
PunjabKesari
निलौठी गांव का रहने वाला कृष्ण सिविल इंजीनियरिंग के तीसरे समैस्टर का छात्र था जबकि दिल्ली के पंजाब खोड़ का रहने वाला अमनदीप सिविल इंजीनियरिंग के दूसरे समैस्टर में पढ़ाई कर रहा था। 
PunjabKesari
अमनदीप के भाई सचिन ने बताया कि अमनदीप सुबह 8 बजे घर से कालेज के लिए निकला था। दोपहर को उसके डूबने की खबर उसके दोस्तों ने उन्हें दी। वहीं, दूसरा हादसा बादली गांव में हुआ। बादली पुलिस चौकी के पास ही एन.सी.आर. माइनर में नहाने के लिए उतरे राजस्थान के रामा की डूबने से मौत हो गई। 
PunjabKesari
मृतक रामा गाय चराने का काम करता था। गर्मी की तपिश मिटाने को वह नहर में उतरा था लेकिन गहराई में फंसने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News

static