बदमाशों के हौसले बुलंद, पुलिस चौकी की कुछ दूरी पर 15 लोगों ने युवक पर किया जानालेवा हमला

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 12:11 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल)- गोहाना में बदमाशों के हौसले इतने मुलंद हो गए है की उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है गोहाना के पूरा बस स्टेण्ड के पास समता पुलिस चैकी के महज 100 मीटर की दुरी पर ट्रासपोर्ट का काम करने वाले एक ठेकेदार पर दस से 15 बदमाशों से लाठी डंडो से जानलेवा हमला कर युवक को बेहरहमी से घायल कर मोके से फरार हो गए बदमाश एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार हो गए आये थे। हमले में घायल युवक को ईलाज के लिए रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया हैय़ घटना की वीडियो पास में लगे एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे हो गई।

PunjabKesari
हमले में घायल सतीश उर्फ मोनू ट्रासपोर्ट का ठेकेदार है समय मुंडलाना गांव में गेहूं प्रचेज सेंटर पर गेहूं लोडिग व अनलोडिग का काम करता है। घायल के अनुसर उसे गेहूं लोडिंग के गाडी नहीं देने पर बेहरमी से पिटा गया है इस मामले में पुलिस से बात करने पर कोई जानकारी होने की बात कहीं गई व कैमरे के सामने बोलने से मना कर दिया गया।

PunjabKesari

घायल सतीश उर्फ मोनू ठेकेदार ने बताया कि वह जूस पिने के लिए दुकान के बाहर बैठा था तो 15 करीब बदमाश सफेद रंग की स्कारिपयों गाडी में आए और बोले तू ही मोनू ठेकेदार है गाडी नहीं देगा ऐसा कह कर उसकी लाठी डंडों से पिटाई शुरू कर दी गई। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है जल्द ही सभी आरोपियो को काबू कर लिया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static