पहले बुजर्ग को सड़क पार करवाई, फिर अंगूठी छीनकर हुए फरार हुए बाइक सवार

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 04:49 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): पानीपत में आये दिन लुटेरों के नाये नाये तरीको से छीनाझपटी के मामले सामने आ रहे हैं। कभी राहगीर महिलाओ से बाइक सवार चेन छीनकर फरार हो जाते हैं, तो कभी मोबाइल। आज ताजा मामला सामने आया है ,तीन बाइक सवार युवको ने एक बुजर्ग को रोड पार करवाया और उसके हाथ से सोने की अंगूठी छीनकर फरार ,पुलिस ने किया अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज ,पुलिस ने सीसीटीवी की जाँच भी की शुरू।

पानीपत में एक बुजर्ग रोजमर्रा की तरह गाय को रोटी देने के लिए निकला था। 70 वर्षीय ज्ञानप्रकाश जब असंध  रोड पर पंजाब नेशनल बैंक के समन पहुंचा और सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था तो अचानक तीन बाइक सवार युवक आये और बुजर्ग को सड़क पार करवाई। जैसे ही सड़क पार की तीनों युवको ने बुजर्ग को घेरा और उसके हाथ से सोने की अंगूठी जिसकी कीमत करीब 35 हजार बताई गयी है, को छीनकर बाइक सवार  फरार हो गए।

मामले की सुचना पाकर बुजर्ग के परिजन मोके पर पहुंचे और बुजर्ग के साथ थाना मॉडल टाउन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी केमरो की जाँच शुरू की ,पुलिस ने कहा जल्द आरोपियों को काबू कर लिया जायेगा। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static