लॉक डाउन: कोलंबिया के 2 युवक की मदद के लिए आगे आए हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 05:42 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी)- 21 दिन के हुए लॉक डाउन के कारण कई लोग बीच रास्तों में फंस गए है। ऐसा ही 2 युवक चंडीगढ़ में दिखाई दिए। पिछले 3 दिन से ये चंडीगढ़ एमएलए हॉस्टल के कमरा नंबर 208 में रह रहे हैं । हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चन्द गुप्ता ने उन्हें एम एल ए होस्टल में ठहरने की अनुमति प्रदान की है। प्रतिदिन चंडीगढ़ की पुलिस व प्रशाशन के लोग भी उनसे मिलने आतें हैं।

कोरोना के चलते एम एल ए होस्टल व उसकी कैंटीन दोनो पूरी तरह बन्द है। बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति 2 फरवरी को भारत आए थे। उनकी मेडिकल व कोरोना की जांच चंडीगढ़ पीजीआई में कराई गई है, पर उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इन दोनों युवकों को यहां रहने की अनुमति विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने दी है।

कोरोना के चलते प्रशाशन ने व सरकार ने जो व्यक्ति जहां है वही ठहर जाए के आदेश दिए थे जिसके कारण यह दोनों युवक चंडीगढ़ में ही रहने पर विवश हैं। सबसे बड़ी समस्या इनके भोजन का प्रबंध करने के लिए लगे युवक मनीष को भी इनसे भाषा की आ रही है। इसके लिए वह दोनो विदेशी युवक अपना मोबाइल मिला स्पीकर ऑन करके किसी दुभाषिया ज्ञान रखने वाले से इसे अपनी बात पहुंचा गुजारा कर रहें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static