दुकानदार की छोटी कोशिश- दुकान के आस- पास लगाए पोस्टर, लिखा जरूरी सामान की जरूरत है....

3/28/2020 12:46:43 PM

पानीपत(सचिन)- कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए शहरों के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में युवा अपने स्तर पर जागरुकता अभियान चला रहे हैं। ऐ  पानीपत के गांव नारा में एक गांव के अंदर छोटे से दुकानदार ने  अपनी दुकान के आसपास और बिजली के खंभों पर चेतावनी के पोस्टर लगाए। जिन पर लिखा था अगर उन्हें ज्यादा ही जरूरी सामान की जरूरत है तभी घर से बाहर निकले अन्यथा वह दुकानों पर ना आए। उन्होंने लोगों से हाथ जोड़कर अपील की कृपया घरों से बाहर न निकले बार-बार साबुन से हाथ धोएं।

 गांव के ही एक युवक ने दुकानदार की इस पहल को सराहनीय कदम बताया और दूसरे लोगों को भी इस तरह के कदम उठाने की अपील की। गांव के सरपंच से भी अपील करते हुए कहा कि उन्होंने  भी अपने स्तर पर ऐसी जागरूकता अभियान चलाने चाहिए।

आपको बता दें कि पानीपत जिला प्रशासन कोरोनावायरस को लेकर पूरी तरह से सतर्कता से काम कर रहा है जिसके चलते जिला प्रशासन द्वारा गांव में चौकीदारों की भी ड्यूटी लगाई गई है कि वह बार-बार गांव में घूम कर लोगों को जागरूक करें अगर कोई बाहर घूमता दिखाई दे उसे अंदर रहने की हिदायत दें जिसके चलते लगातार देखने को मिल रहा है चौकीदार गांव में राउंड लगा रहे हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static