मां बनने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आई सपना चौधरी, पति ने सभी को दिया मुंहतोड़ जवाब(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 12:55 PM (IST)

डेस्कः अपनी दिलकश अदाए दिखा कर लोगों को मुरीद बनाने वाली मशहूर हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी के मां बनने की खबर से सब हैरान हैं। सपना चौधरी के पीआरओ चरण सिंह सहरावत ने  बताया कि रविवार रात एक निजी अस्पताल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। सपना ने अपनी शादी की खबर को सार्वजनिक नहीं की जिस कारण ट्रोलर ने उऩ्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया वहीं इन सबके बीच सपना के पति वीर साहू ने लाईव होकर सपना पर सवाल उठाने वालों को मंहतोड़ जवाब दिया है। 



सपना के पति ने की सबकी बोलती बंद अपने और सपना की गुड न्यूज देते हुए वीर साहू ने उन लोगों की क्लास भी लगाई जो उनकी निजी जिंदगी पर टिप्पणी कर रहे थे, उन्होंने कहा कि हर किसी की पर्सनल लाइफ होती है, ऐसे में हर चीज का तमाशा बनाना जरूरी नहीं है। कहा जा रहा है कि सपना ने इसी साल जनवरी में वीर साहू से शादी कर ली थी और शादी के 9 महीने बाद ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। सपना और वीर साहू चार साल से रिलेशन में थे लेकिन जिस वक्त दोनों ने शादी का फैसला किया, उस वक्त वीर के मामा जी का निधन हो गया और इसी वजह से एक सादे समारोह में दोनों ने शादी कर ली, जिसमें दोनों के परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

कौन है सपना के पति
आपको बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू एक गायक और हरियाणवी अभिनेता हैं। उन्हें 'बब्बू मान' के नाम से भी जाना जाता है। संगीत उनका जूनून है और इस क्षेत्र में करियर बनाने के लिए वीर ने MBBS की पढ़ाई भी छोड़ दी थी, वीर को लोकप्रियता साल 2016 में आए म्यूजिक वीडियो 'ठाडी बॉडी' हासिल हुई और इसके बाद इन्होंने पलट कर नहीं देखा।


मशहूर डांसर सपना चौधरी के घर में गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static