कोरोना के खिलाफ जंगः मदद के लिए आगे आए ये सांसद, 3 शहरों को दी 60 लाख की सहयोग राशि

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 01:46 PM (IST)

अंबाला: कोरोना  संक्रमण से मुकाबले के लिए एक ओर स्वयंसेवी संस्थाए, कारोबारी सहित कई भामाशाह आर्थिक सहयोग दे रहे हैं तो कई लोग खाना, खाद्य सामग्री सहित अन्य सहायता करने को आगे आए हैं।  ऐसे में भारत सरकार में केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री एवं अंबाला से सांसद रतन लाल कटारिया में कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में सांसद निधि कोष से कुल 60 लाख की सहयोग राशि लोकसभा क्षेत्र (अम्बाला , पंचकूला एवं यमुनानगर) के सामान्य अस्पतालों में आवश्यक उपकरणों हेतू समर्पित की है।

PunjabKesari

शुक्रवार को मंत्री कटारिया की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए ज़िला मीडिया प्रभारी सुमीत गुप्ता ने बताया कि मंत्री जी द्वारा दी है सहयोग राशि में से अंबाला के लिए 25 लाख, यमुनानगर के लिए 20 लाख और पंचकुला के लिए 15 लाख रुपये का आवंटन किया जाएगा।

कटारिया ने कहा कि अगर कोरोना से बचना है तो सोशल डिस्टेंसिंग सबसे ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि अभी तक दुनिया में इस बीमारी का कोई इलाज नहीं है और बीमारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इसी के चलते पी एम मोदी ने पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन करने के निर्देश दिए है। कोरोना जैसी बीमारी से बचने का इससे अच्छा कोई तरीक़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि बीमारी से बचने का मूल मंत्र है “घर में रहें, सुरक्षित रहें”।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static