हरियाणा पुलिस पर फिर लगा दाग, कर्मचारी ने लड़की का किया अपरहण

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 10:41 PM (IST)


सोनीपत(पवन राठी): सेवा, सुरक्षा, सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस का एक बार फिर दागदार चेहरा सामने आया है। हरियाणा पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल ने ही नाबालिग लड़की के अपहरण की वारदात को अंजाम दे दिया। यह मामला मुरथल थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव का है। पूरे मामले के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पुलिस कर्मचारी को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। शिकायत के बाद मुरथल थाना पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल अनिल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari, haryana

बता दें कि बीती देर रात हरियाणा पुलिस को दागदार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां हरियाणा पुलिस में ही तैनात हेड कांस्टेबल अनिल ने एक लड़की के अपहरण की वारदात को अंजाम दे दिया। परिजनों ने बताया कि रात 12 बजे के करीब गाड़ी से हेड कांस्टेबल अनिल उनके गांव में पहुंचा था और उनकी लड़की को साथ उठाकर ले गया। वह सुबह 3 बजे से वापस आया तो परिजनों ने उसे मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं मौके पर पकड़े गए हेड कांस्टेबल अनिल का परिजनों ने एक वीडियो भी शूट किया है। जिसमें वह यह कह रहा है कि वह पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत आया था और गांव में किसी से मिलने के लिए आया था, लेकिन परिजनों ने कहा कि वह उनकी लड़की को अपने साथ ले गया था। 

पूरे मामले में पुलिस भी बचती नजर आई। मुरथल थाना प्रभारी ने बताया कि हेड कांस्टेबल अनिल के खिलाफ शिकायत मिली है। पूरे मामले में अनिल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल मामले में जांच की जा रही है, लेकिन पुलिस आरोपी अनिल की गिरफ्तारी नहीं दिखा रही है। जबकि आरोपी  गिरफ्तार हो चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static