हरियाणा पुलिस का कारनामा, ठगी करने वाले को विदेशी नागरिक कहकर छोड़ा

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 11:07 AM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): हरियाणा पुलिस अपने कारनामों से मशहूर है। ताजा मामला फरीदाबाद के बल्लवगढ़ का सामने अाया है, जहां व्यापारियों के साथ हजारों की ठगी करने वाले  ईरानी नागरिक को व्यापारियों द्वारा पुलिस को सौंपने पर बिना किसी जांच के छोड़ दिया गया। इरानी नागरिक को पुलिस ने सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वह विदेशी था, पुलिस कस्टडी में बंद इस नागरिक को छोड़ने से जहां व्यापारियों में पुलिस के प्रति रोष है वही पुलिस कि इस तरह की कार्य प्रणाली भी सवालों के घेरे में है। 
PunjabKesari
दिखाई दे रही है शहर की वही बर्तनों की दुकान है जिस पर दो विदेशी नागरीक मात्र छोटा सा चाकू लेने आए थे, लेकिन उसे सम्मोहित कर दोनों उससे लगभग 25000 ठगकर ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी मेंं कैद भी हो गई और पुलिस ने इसे देख भी लिया लेकिन पुलिस ने इस संबंध मेंं कार्यवाही करना तो दूर व्यापारी की शिकायत भी नहीं ली। कल यही दोनों ईरानी नागरिक दूसरे व्यापारी को निशाना बनाने के लिए घूम रहे थे की इनका शिकार पहले व्यापारी ने इन्हें पहचान लिया और पकड़कर इनकी पिटाई कर दी। व्यापारियों ने अारोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन रात में पुलिस ने इन्हें  बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। 

व्यापारी के पास ईरानी नागरिकों द्वारा व्यापारी को लूटने की घटना का सीसीटीवी फुटेज आया तो उन्होंने पुलिस को बता कर उनसे संपर्क किया। लेकिन अब क्या होना था अब तो यह इरानी नागरिक पुलिस गिरफ्त से बहुत दूर जा चुका था।
PunjabKesari
पीड़ित व्यापारी महेश सिंगला का कहना था कि जब उनके साथ पहले वारदात हुई थी तो तब पुलिस ने उनकी शिकायत भी नहीं ली थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static