हरियाणा: चुनावी रैली में बुलडोजर से नोटों की बारिश, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 11:47 AM (IST)

हरियाणा डेस्क. देशभर में बुलडोजर से जुड़ी खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं, खासकर उत्तर प्रदेश में जहां बाबा का बुलडोजर लोकप्रिय है। लेकिन अब हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी बुलडोजर सुर्खियों में हैं। नूंह जिले के फिरोजपुर झिरका सीट से इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के उम्मीदवार हबीब हवननगर ने नगीना कस्बे में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बुलडोजर से नोट बरसाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि बुलडोजर के आगे कुछ लोग सवार हैं और ऊंचाई से नीचे नोट गिरा रहे हैं। नीचे बच्चे और भीड़ उन नोटों को उठाने में लगी हुई है। हबीब हवननगर और उनके समर्थक गाड़ी में बैठे हुए हैं, जबकि लोग नोटों को उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

इंडियन नेशनल लोकदल और बसपा ने मिलकर नूंह जिले में चुनाव लड़ने के लिए गठबंधन किया है। नूंह जिला एक दशक पहले इनेलो का गढ़ रहा है, लेकिन पिछले 10 सालों में पार्टी का ग्राफ घटा है। इस चुनाव में इनेलो के दो उम्मीदवार ताहिर हुसैन एडवोकेट और हबीब हवननगर चुनाव मैदान में हैं, जिससे कार्यकर्ताओं में उत्साह बढ़ा है।

हालांकि, यह मामला चुनाव आयोग के पास अब तक नहीं पहुंचा है। जिस बुलडोजर का आमतौर पर फूल बरसाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, वहां इस बार नोटों की बारिश हो रही है, जो चुनावी माहौल को और भी दिलचस्प बना रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static