ससुराल आए युवक की करंट लगने से मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 11, 2017 - 03:22 PM (IST)

रेवाड़ी: रक्षाबंधन पर ससुराल में आए एक युवक की उस समय मौत हो गई, जब उसे पड़ोसी के घर इंवर्टर ठीक करते समय करंट लग गया। हादसे के बाद परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाया और पोस्टमार्टम के समय नागरिक अस्पताल में जमकर बवाल काटा। परिजनों का आरोप है कि पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते उसकी हत्या की है। जानकारी के अनुसार दिल्ली के नजफगढ़ निवासी 30 वर्षीय सोनू पुत्र हरकेश अपनी पत्नी बिमला के साथ रक्षाबंधन पर अपने ससुराल जिला के गांव आसियाकी गौरावास आया था। बीती रात वह पड़ोसियों के घर इंवर्टर ठीक करने गया था। इंवर्टर ठीक करते समय उसे अचानक करंट लग गया, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों व पड़ोसी में तनातनी हो गई। परिजनों ने पड़ोसियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। 
PunjabKesari
मृतक की पत्नी बिमला ने बताया कि सायं 7 बजे पड़ोसी उसके पति को इंवर्टर ठीक करने की बात कह कर ले गया था। रात 9.30 बजे पड़ोसियों ने बताया कि सोनू को करंट लग गया है और उसे रेवाड़ी ले जाया जा रहा है। बिमला का आरोप है कि उसकी पति की हत्या की गई है। उसे जानबूझ कर करंट लगाया गया है। उसके परिजनों तथा पड़ोसियों में गत दोपहर तक भारी तनाननी हुई। परिजनों ने अस्पताल पहुंच कर जमकर बवाल काटा। 
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि लापरवाही के चलते सोनू की मौत हुई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। जांच चल रही है। जल्द ही मौत के असली कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static