बाइक से टक्कर के बाद हरियाणा रोडवेज की बस में लगी आग, मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

4/21/2021 12:54:12 PM

सिरसा (सतनाम) : सिरसा के सिकंदरपुर गांव के निकट मंगलवार शाम को फतेहाबाद की ओर से आ रही रोडवेज बस व मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रोडवेज बस मोटरसाइकिल को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। इसके बाद बस में आग लग गई। बताया गया है कि मोटरसाइकिल की टंकी फटने की वजह से बस में आग लगी। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग लगते ही सभी सवारियां बस से उतर गई और सभी को सकुशल दूसरी बस में भेज दिया गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई। इसके बाद मृतक युवक के परिजन भी मौके पहुंचे। उसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया गया। मृतक युवक की पहचान विपुल निवासी ताजिखेड़ा के रूप मेें हुई है। बताया गया है कि मृतक इकलौता लड़का था।

रोडवेज कर्मचारी रामकुमार ने बताया कि बस फतेहाबाद की ओर से सिरसा आ रही थी। गांव सिकंदरपुर के निकट अप्रोच रोड से मोटरसाइकिल आ रहा था। मोटरसाइकिल और बस की टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई और बस में आग लग गई। किसी भी सवारी के कोई चोट नहीं लगी है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Manisha rana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static