हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर की गुंडागर्दी, मामूली कहासुनी के चलते रॉड से हमला कर तोड़ी सवारी की टांग

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 08:00 PM (IST)

अंबाला(अमन): शहर के अग्रसेन चौंक पर देर रात हरियाणा रोडवेज की बस के ड्राइवर ने बस में सवार युवक को जरा सी कहासुनी होने के बाद टायर खोलने वाली लोहे की रॉड से पीट पीट कर उसकी टांग तोड़ दी। हंगामा होता देख वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ में से किसी ने पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया और फिर गुस्साई भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में ही बस ड्राइवर की धुनाई कर दी। 

 

PunjabKesari

 

गलत जगह पर सवारी उतारने को लेकर हुआ था विवाद

 

दरअसल चंडीगढ़ से हिसार जा रही हरियाणा रोडवेज की एक बस में सवारी को ठीक जगह ना उतारने को लेकर हंगामा हो गया। निजी बैंक में कार्यरत युवक चेतन ओबराय जीरकपुर से अपने घर अंबाला आने के लिए इस बस में सवार हुआ था। चेतन ने बस ड्राइवर को उसे अंबाला शहर के पॉलिटेक्निक चौंक पर उतारने के लिए कहा था, लेकिन बस ड्राइवर ने उसे वहां नहीं उतारा और आगे ले गया। इसी बात पर दोनों के बीच तकरार हो गई। इसके बाद चेतन बस से उतर गया और उसने गुस्से में बस पर एक पत्थर दे मारा। उसकी इस हरकत से आग बबूला हुए बस ड्राइवर ने बस में पड़ी टायर खोलने की रॉड निकाल ली और चेतन को पीटना शुरू कर दिया। ड्राइवर ने चेतन को इतना मारा कि उसकी टांग भी तोड़ दी। घायल युवक को मौके पर मौजूद प्रत्यक्ष दर्शी ऑटो चालक ने  अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

 

पुलिस के सामने भीड़ ने ड्राइवर और कंडक्टर पर बरसाए लात-घूंसे

 

इस हाई वोल्टेज ड्रामें के कारण वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर मोटरसाइकल पर पहुंचे दो पुलिस कर्मी जैसे ही आरोपी बस ड्राइवर को चौंकी लेकर जाने लगे तो, गुस्साई भीड़ ने आरोपी बस ड्राइवर पर पुलिस की मौजूदगी में ही थप्पड़ और लात-घूंसे बरसा दिए। पुलिसकर्मियों ने मुश्किल से भीड़ से बचाकर आरोपी बस ड्राइवर और कंडक्टर को सेक्टर सात की चौंकी में पहुंचाया। फिलहाल पुलिस अधिकारी बस के ड्राइवर और कंडक्टर से पूछताछ कर रहे हैं। बता दें कि इस मामले में अभी भी कोई मामला दर्ज नहीं हो पाया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static