गुरुग्राम और फतेहाबाद की 2 लड़कियों ने की समलैंगिक शादी, अंजू शर्मा पति का निभा रही धर्म -तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 05:03 PM (IST)

गुरुग्राम(ब्यरो): शहर में एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। गुड़गांव की एक युवती ने फतेहाबाद की युवती से समलैंगिक विवाह कर लिया। इस शादी में जहां दोनों का कुछ परिजनों ने विरोध किया तो कुछ ने खुशी-खुशी इस शादी में सभी रस्मों को निभाया। हालांकि यह शादी करीब दो महीने पहले गुड़गांव के मदनपुरी एरिया की चोटी पंचायत धर्मशाला में हुई।

PunjabKesari

अब सोशल मीडिया पर दोनों को ही शादी को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद दोनों समलैंगिक जोड़े सामने आए। इस रिश्ते में गुड़गांव की अंजू शर्मा पति के रूप में अपना दाम्पत्य जीवन जी रही हैं तो फतेहाबाद की कविता टपू पत्नी बनकर पूरा घर संभाले हुए है। 

PunjabKesari

अंजू शर्मा की मानें तो उनके माता पिता का देहांत हो चुका है। बहन की शादी हो चुकी है। इस रिश्ते के बारे में जब उनके जीजा को पता लगा तो उन्होंने शादी में आने से मना कर दिया। उन्होंने अपनी इस शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया था। वहीं, कविता के परिवार से जहां कविता के भाई और पिता शामिल हुए तो कविता की मां ने उनसे किनारा कर लिया। अंजू शर्मा की मानें तो वह एक टीवी कलाकार हैं। कोविड काल के दौरान एक कार्यक्रम की शूटिंग के दौरान उन्होंने कविता को मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर बुलाया था। इस दौरान कई कलाकार भी शूटिंग के लिए आए हुए थे। यहां करीब 40 दिन तक कविता उनके साथ रही और इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। चार साल तक चले इस प्यार को अब दोनों ने रिश्ते में बदल दिया। 

PunjabKesari

वहीं, कविता टपू की मानें तो दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। अंजू से मिलने से पहले वह लड़कों में ही इंट्रेस्टेड थी, लेकिन जब अंजू से प्यार हुआ तो वह समाज के बनाए इन बंधनों को तोड़कर अपना पूरा जीवन अंजू के साथ बिताने की ठान ली और दाम्पत्य जीवन में बंधने का अचानक ही निर्णय ले लिया। इस रिश्ते से न केवल उनकी मां नाराज है बल्कि कुछ अन्य रिश्तेदार भी नाराज हैं, लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। 

PunjabKesari

दोनों की मानें तो अपने गृहस्थ जीवन को आगे बढ़ाने के लिए वह बच्चा गोद लेने के लिए अनाथ आश्रम से संपर्क कर रहे हैं। वहीं, वह डॉक्टरों से भी संपर्क कर रहे हैं ताकि नई तकनीक का उपयोग कर अपने गृहस्थ जीवन को आगे बढ़ाया जा सके। फिलहाल दोनों एक दूसरे के साथ खुश नजर आ रहे हैं। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static