बदली-बदली सी हरियाणा की सियासी हवा, किरण चौधरी के बचाव में उतरे शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 11:19 AM (IST)

यमुनानगर(सुमित): आदमपुर में हार के बाद हरियाणा कांग्रेस में चल रही खींचतान को लेकर सत्ताधारी भाजपा नेता भी खूब चुटकी ले रहे हैं। उदयभान और किरण चौधरी के बीच बीते दिनों हुई बयानबाजी के बाद किरण के बीजेपी में शामिल होने की आशंकाएं भी तेज हो गई थी। इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आरोपों पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने किरण का बचाव करते उदयभान पर निशाना साधा है। किरण चौधरी का बचाव करते हुए गुर्जर ने उदय भान के बयान की कड़ी निंदा की है। यही नहीं शिक्षा मंत्री ने कहा कि किरण चौधरी एक बड़ी नेता हैं।

 

PunjabKesari

 

बीजेपी में किरण का स्वागत करने की बात भी कह चुके गुर्जर

 

दरअसल उदयभान ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किरण चौधरी को अपना नेता मानने से इंकार कर दिया था। इसके बाद उनके इस बयान पर किरण ने भी पलटवार किया था। हालांकि बीते दिन उदयभान ने अपने बयान से पलटी मारते हुए कहा कि उनकी बात को तोड़-मरोड़ के पेश किया गया है। उदयभान ने कहा कि किरण एक अच्छी नेता हैं। किरण को लेकर उदयभान के तेवर भले ही बदल गए हों, लेकिन बीजेपी नेता इस बयानबाजी का फायदा उठाने से बिल्कुल भी नहीं चूकना चाहते। शिक्षा मंत्री गुर्जर तो बीजेपी में आने पर किरण का स्वागत करने की बात भी कह चुके हैं और हरियाणा भाजपा के पोस्टर में एक और लाल के परिवार को शामिल करने की चर्चा भी काफी तेज है। एक बार फिर किरण के बचाव में उदयभान पर हमला बोलकर कंवरपाल गुर्जर ने यह साबित भी कर दिया कि हरियाणा की सियासी हवा कुछ बदल जरूर गई है।

 

PunjabKesari

 

उदयभान ने किरण चौधरी को अपना नेता मानने से किया था इंकार

 

गौरतलब है कि आदमपुर में कांग्रेस प्रत्याशी को हार को लेकर चर्चा करने के बाद उदयभान और जयप्रकाश ने एक प्रेसवार्ता की थी। इस दौरान किरण चौधरी को लेकर उदयभान ने कई निशाने साधे थे। उम्मीदवार का चुनाव करने के दौरान अन्य नेताओं की सलाह नहीं लेने के किरण के आरोप पर पलटवार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि किरण चौधरी को इस बैठक में किस हैसियत से बुलाया जाता। उदयभान ने किरण चौधरी को छोटा नेता बताते हुए कहा था कि मैं उन्हें अपना नेता नहीं मानता। उदयभान के इस बयान के बाद किरण चौधरी समेत कई नेताओं ने पलटवार किया था। किरण ने कहा था कि किसी को छोटा या बड़ा नेता बताने की बजाए उदयभान को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभानी चाहिए।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static