हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 9 सौ 33 प्राईवेट स्कूलों पर लगाया जुर्माना किया माफ

punjabkesari.in Wednesday, Nov 28, 2018 - 10:41 PM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): प्राईवेट स्कूलों पर बोर्ड परीक्षा में डयूटी न देने की एवज में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा लगाया गया। 9 सौं 33 स्कूलों पर 5- 5 हजार रुपए का जुर्माना आज माफ कर दिया गया। प्राईवेट स्कूल वेल्फेयर ने आज बोर्ड चेयरमैन के साथ इस मामले को लेकर बैठक की थी साथ ही प्राईवेट स्कूल संचालको ने बोर्ड चेयरमैन ने अगली बार किसी प्रकार की कोताही न बरतने की भी बात कहीं। इसके बाद बोर्ड ने जुर्माना माफ करने का आश्वासन दिया है।

PunjabKesari

प्राईवेट स्कूलों फेडरेशन ऑफ स्कूल एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव, भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष, और प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन भिवानी के प्रधान राम अवतार शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल आज शाम को हरियाणा शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन जगबीर सिंह से मिला। प्रतिनिधि मंडल की चेयरमैन के साथ करीब डेढ़ घंटे चली मीटिंग के बाद राम अवतार शर्मा ने बताया की प्राइवेट स्कूलों की समस्याओं के बारे में बोर्ड चेयरमैन को अवगत करवाया।

रामअवतार शर्मा ने बोर्ड चेयरमैन को बताया कि जिस समय बोर्ड को प्राईवेट स्कूलों की स्टाफ स्टेटमेंट भेजी गई थी तथा बाद में जिस समय डयूटी लगाई गई थी, इस समय के अंतराल में कई अध्यापक स्कूल से चले गए थे ऐसे में वे कैसे डयूटी पर जाते। उन्होंने यह भी बताया कि कई स्कूल ऐसे भी थे जिसमें सभी अध्यापको की डयूटी लगने के कारण स्कूल को कई दिनों तक बंद करना पड़ता, ऐसे दुविधा वंश सभी अध्यापक डयूटी पर नही जा सके।

उन्होंने बोर्ड चेयरमैन को विश्वास दिलवाया कि अगली बार वे ऐसा नही करेंगे। राम अवतार शर्मा ने बताया कि आज स्कूल ऐसोसिएशन की बैठक चेयरमैन के साथ हुई है तथा उन्होंने आश्वासन दिया है कि उनकी जुर्माना राशी माफ कर दी जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static