पुलवामा हमले में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा हरियाणा का लाल

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 05:04 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों पर हुए आतंकी हमले में फरीदाबाद के अटाली गांव का एक जवान भी शामिल है जो अब गंभीर रूप से घायल अस्पताल में उपचाराधीन हैं। बताया जा रहा है कि भारतीय सेना द्वारा आतंकियों को मार गिराने के लिए आप्रेशन चलाया जा रहा था। इसी दौरान अचानक हुए आतंकी हमले में फरीदाबाद के आटावी गांव का संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज कश्मीर के एक अस्पताल में चल रहा है। जो वेंटिलेटर पर है और जिदंगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायल संदीप का परिवार भगवान से उसके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है। उनका कहना है कि जल्द उनका बेटा ठीक होकर उनके पास आ जाए। 

PunjabKesari, parijan
पीड़ित परिजनों का कहना है कि संदीप कुमार 10 पैरा कमाड़ों में हैं। परिजनों का कहना है कि समाचार के माध्यम से उन्हें घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद से वे भगवान के आगे संदीप के जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं। परिजनों का कहना है कि आतंकियों को खत्म करने के लिए सेना ने आप्रेशन चलाया था, जिस दौरान दुश्मनों से लड़ते हुए संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  संदीप का सारा परिवार उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है। उनका कहना है कि वे जल्द संदीप को अपनी आंखों के सामने स्वास्थ्य देखना चाहते हैं।
PunjabKesari, Father
पीड़ित परिजनों ने सरकार से आतंकवाद को खत्म करने की मांग की है। उनका कहना है कि आखिर कबतक देश का लाल इस तरह बेवजह खून बहाता रहेगा। इस बार तो आतंकियों को सबक सिखाना पड़ेगा ताकि वे अगली बार कोई ऐसी कायराना हरकत न कर सके। वहीं सोशल मीडिया पर उपचाराधीन जवान संदीप का फोटो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग जवान के जल्द अच्छे होने की कामना कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static