Haryana TOP 10: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला आज पहुचेंगे फरीदाबाद, शहरवासियों से होंगे रूबरू, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 09:23 PM (IST)

डेस्क : हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज फरीदाबाद पहुचेंगे। डिप्टी सीएम, विकास की चाबी नाम से आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शहरवासियों को संबोधित करेंगे। फरीदाबाद के सेक्टर 15 स्थित कम्युनिटी सेंटर में यह कार्यक्रम सुबह 10 बजे शुरू होगा। इस कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री जिले को विकास के कई तोहफे दे सकते हैं। डिप्टी सीएम को सुनने के लिए बड़ी संख्या में शहरवासी इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचेगे।

हिसार: खेदड़ पावर प्लांट का रेलवे ट्रैक उखाड़ा, पन्नू की धमकी- 15 अगस्त को पूरे देश को अंधेरे में धकेल दिया जाएगा
जिले के बरवाला में खेदड़ पावर प्लांट के पास रेलवे लाइन को अज्ञात व्यक्तियों ने उखाड़ दिया है। इसी पटरी से खेदड़ पावर प्लांट में रेल कोयला लेकर जाती है। रेल पटरी उखाड़ने की सूचना मिलने पर प्रशासन के आला अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गए है।

2 दिन पहले जारी किया गया वीडियो

रेल की पटरी उखाड़ने की जिम्मेदारी सिख फार जस्टिस (SFJ) ने ली है। इसका एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें 14 जुलाई 2022 की डेट अंकित है। फिलहाल रेलवे ट्रैक की मरम्मत का काम हो गया है, हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि और बयान जारी नहीं हुआ है। इसके साथ ही दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लिखे गए है। 

घरेलू कलह ने उजाड़ा हंसता-खेलता परिवार, महिला ने 2 बेटियों के साथ निगला जहर
सोनीपत जिले में दिन दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां घरेलू कलह ने हंसता-खेलता परिवार उजाड़ दिया। बता दें कि जिले के लाल दरवाजा चौक पर रहने वाली महिला ने दो बेटियों के साथ जहरीला पदार्थ निगल कर खुदकुशी कर ली। तीनों ने रोहतक पीजीआई में ईलाज़ के दौरान दम तोड़ दिया। 

पेड़ से लटके मिले मां-बेटी के शव, जांच में जुटी पुलिस
महेंद्रगढ़-कनीना सड़क मार्ग पर गांव सिगड़ी में अज्ञात कारणों के चलते महिला ने अपनी लगभग 5 महीने की बच्ची के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

कुलदीप बिश्नोई राष्ट्रपति चुनाव के लिए दिल्ली से डालेंगे वोट, 18 जलाई को होना है मतदान
राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग कर बागी सुर दिखाने वाले कुलदीप बिश्नोई राष्ट्रपति चुनाव के लिए दिल्ली से वोट डालेंगे। बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव 18 जुलाई को होने वाले है। 

बताया जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई इसी महीने भाजपा ज्वॉइन करेंगे तथा उनके छोटे बेटे भव्य विश्नोई भी भाजपा में शामिल होंगे। पूर्व सीएम चौ. भजन लाल का परिवार इसी माह भाजपाई हो जाएगा। 

सिंगर बनने के शोक में आस्था कुंज से फरार हुए 2 बच्चे, शिकायत के बाद जांच में जुटी पुलिस
रेवाड़ी शहर में स्थित आस्था कुंज से दो बच्चे फरार हो गए है। इसका पता तब लगा जब शनिवार सुबह बच्चों की गिनती शुरु हुई। इसके बाद आस्था कुंज के अधिकारियों की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस दोनों बच्चों को तलाशने में जुटी हुई है। दोनों बच्चे रात के अंधेरे में खिड़की खोलकर छत के रास्ते फरार हुए। 

बहादुरगढ़ में अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर से बदमाशों ने की लाखों की लूट, विरोध करने पर फोड़ा सिर
आए दिन बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां बहादुरगढ़ में अमूल दूध के डिस्ट्रीब्यूटर से बदमाशों ने लाखों रुपये लूट लिए और मौके से भाग गए। विरोध करने पर बदमाशों ने डिस्ट्रीब्यूटर पर ईंटों से हमला कर और उसे घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल डिस्ट्रीब्यूटर को बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। वहीं लुटेरे अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं। 

कोरोना के दौरान मिली पैरोल से फरार हुआ वांछित आरोपी गिरफ्तार, कई वारदातों का हुआ खुलासा
बलात्कार के मामले में सजा के दौरान पैरोल जंप कर फरार हत्या के प्रयास तथा लूट के मामलों में वांछित आरोपी को रोहतक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने दर्जन वारदातों का खुलासा किया है। फिलहाल पुलिस का मानना है कि अन्य कई वारदातों का खुलासा संभव है। 

तेज रफ्तार ने ली युवक की जान, मां-बाप का इकलौता बेटा था मृतक
भिवानी जिले की डाबर कॉलोनी में भिवानी-दादरी बाइपास पर बीती रात सड़क हादसा हो गया जहां पशु के आने से कार असंतुलित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में कार चालक 25 वर्षीय हरिकेश की मौत हो गई।

महिला का मोबाइल छीनकर भाग रहे झपटमार को लोगों ने पकड़ा, 40 मिनट की खूब धुनाई
राई इंडस्ट्री एरिया में बनाई गई अस्थाई सब्जी मंडी के नजदीक एक महिला से मोबाइल छीनने वाले स्कूटी सवार 3 युवकों में से एक युवक को जनता ने काबू कर लिया। महिला और पब्लिक ने 40 मिनट से ज्यादा चोर की जमकर धुनाई की है। मौके पर पुलिस को सूचना देकर बुलाया गया। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दो अन्य युवकों की भी तलाश में जुटी हुई है। 

हरियाणा की इस नदी से निकलता है सोना, सरकार हर साल देती है ठेका
मेरे देश की धरती सोना उगले, उगले हीरे मोती। उपकार फिल्म का यह गाना यमुनानगर की सोम नदी के मामले में सच्चाई बयां कर रहा है। हर साल यमुनानगर जिला के विभिन्न इलाकों में तबाही मचाने वाली सोम नदी जहां कई गांवों को बर्बाद करती है। फसलें प्रभावित होती हैं। वहीं यह सोम नदी सोना उगलने का काम भी करती है और उसका बकायदा सरकार द्वारा ठेका दिया जाता है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static