Haryana TOP 10: वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में आज नीरज चोपड़ा का फाइनल मुकाबला, आज बहादुरगढ़ में जननायक सम्मान समारोह में शामिल होंगे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 07:12 AM (IST)

डेस्क: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला आज बहादुरगढ़ पहुंच कर जननायक सम्मान समारोह में शामिल होंगे। यह कार्यक्रम शहर की अग्रवाल धर्मशाला में सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ता के साथ ही स्थानीय नेता भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। डिप्टी सीएम एस कार्यक्रम में शहरवासियों से रूबरू होंगे।

आज वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भाला फेंकेंगे नीरज चौपड़ा

नीरज चोपड़ा ने अमेरिका में आयोजित वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। नीरज चोपड़ा ने पहले ही प्रयास में 88.39 मीटर की दूरी पर भाला फेंक कर फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। जैवलिन थ्रो का फाइनल मुकाबला 24 जुलाई को होगा।

अभय चौटाला आज नारनौल पहुंच कर कार्यकर्ता सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

इंडियन नेशनल लोकदल के महासचिव एवं ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला रविवार को नारनौल में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। यह सम्मेलन शहर के सीता राम मैरिज पैलेस में आयोजित किया जाएगा। 

डीएसपी हत्याकांड में बड़ी खबर, पुलिस ने 3 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

डीएसपी सुरेंद्र की हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में 3 और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ पुलिस इस मामले में अब तक 6 आरोपियों को काबू कर चुकी है। 

सावरकर बनाम भगत सिंह की लड़ाई में विज की एंट्री, केजरीवाल के बयान पर किया पलटवार

राजधानी दिल्ली में नई आबकारी नीति को लेकर छिड़ी बहस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक बयान को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है। विज ने कहा कि यदि केजरीवाल सच में अपने आप को भगत सिंह के आदर्शों पर चलने वाला बताते हैं, तो उन्हें दिल्ली में शराब को बढ़ावा देने की बजाए इसकी बिक्री पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। 

कॉमनवेल्थ खेलों में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों से सीएम ने किया संवाद, पदक जीतने की जताई उम्मीद

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कॉमनवेल्थ खेलों में शामिल होने वाले हरियाणा के खिलाड़ियों और देश की बाक्सिंग टीम से बात कर उनका हौसला बढ़ाया। मुख्यमंत्री ने रविवार को ऑनलाइन माध्यम से इन खिलाड़ियों के साथ संवाद किया। मुख्यमंत्री ने खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दी। 

CBSE की टॉपर बनी हरियाणा की बेटी को डिप्टी सीएम ने फोन पर दी बधाई

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा में शत-प्रतिशत अंक हासिल कर देश में टॉपर बनी महेंद्रगढ़ जिले की बेटी अंजलि यादव को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने मोबाइल फोन पर बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

3 राज्यों में GST रिफंड के नाम पर चुना लगाने वाला CA गिरफ्तार

हरियाणा स्टेट क्राइम ब्रांच ने जीएसटी रिफंड का मकड़ जाल बुन हरियाणा, दिल्ली व हिमाचल तीन राज्यों से करोड़ों रुपए करोड़ों रुपये रिफंड ले ठगने वाले फर्जी सीए को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया मास्टरमाइंड पुनीत शंयोकर यूपी के गाजियाबाद का रहने वाला है और दिल्ली करोल बाग से दफ्तर चला जीएसटी रिफंड का खेल खेल रहा था। 

सावधान! फौजियों की नकली आई.डी. बनाकर ठग रहे हैं साइबर अपराधी

इंटरनैट मीडिया में सक्रिय साइबर शातिर अपराधी साइबर अपराध करने के नए-नए तरीके अपना रहे हैं। अब साइबर अपराधी लोगों से ठगी के लिए फौजी के नाम को हथियार बना रहे हैं।  शातिरों द्वारा खुद को फौजी बताने से लोग उन पर भरोसा करके आसानी से जाल में फंसकर उनकी ठगी का शिकार हो रहे हैं।

कलयुगी बेटे की घिनौनी करतूत, मां-बाप की गोली मारकर की हत्या

रोहतक जिले की जनता कॉलोनी में कलयुगी बेटे ने अपने माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। क्योंकि उसका पिता होटल उसके नाम नहीं करवा रहा था। कलयुगी बेटा देर रात घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। 

अवैध खनन के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई में बाधा डालने का आरोपी हुआ गिरफ्तार

अवैध खनन के मामले में पुलिस ड्यूटी में बाधा डालने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पंचकुला पुलिस उपायुक्त सुरेन्द्र पाल सिंह के निर्देश पर रायपुररानी प्रबंधक थाना सुशील कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static