Haryana TOP 10: आज सिरसा में होगी जजपा की पंचायत कमेटी की बैठक, अजय चौटाला की अध्यक्षता में बनाई जाएगी आगामी रणनीति, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 06:51 AM (IST)

डेस्क: सितंबर में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी द्वारा आज सिरसा में एक बैठक का आयोजन किया जाएगा। जजपा की पंचायत समिति की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला, मंत्री अनूप धानक और जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह शामलि होंगे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में आगामी पंचायती राज चुनावों को लेकर रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

फिर से अटक सकते हैं हरियाणा में पंचायत चुनाव, सुप्रीम कोर्ट में हुई अहम सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई है। 3 सदस्यीय बेंच द्वारा की गई सुनवाई के दौरान हरियाणा सरकार ने कोर्ट में अपना जवाब दायर नहीं किया है। प्रदेश सरकार ने जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से और समय मांगा है। 

तिरंगा बेचने से नहीं उतरेगा हरियाणा का सवा 3 लाख करोड़ का कर्ज: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

प्रियंका गांधी वाड्रा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। हुड्डा ने कहा कि करनाल में राशन लेने के लिए पहले झंडा खरीदने की शर्त रखने वाले डिपो होल्डर ने साफ किया है कि उसने ऐसा अधिकारियों के निर्देश पर किया है। 

करनाल तिरंगा मामले में सीएम ने लिया संज्ञान, बोले- झंडा लेने के लिए कोई नहीं कर सकता मजबूर

मुख्यमंत्री ने सख्त और स्पष्ट आदेश दिए हैं, कि कोई भी तिरंगा लेने के लिए बाध्य नहीं कर सकता। अगर कोई भी व्यक्ति तिरंगा नहीं लेता है, तो उसकी किसी सेवा को नहीं रोका जा सकता है।

मुझे कांग्रेस से बाहर निकालने की कोशिश करने वाले प्रतिद्वंदी नहीं जानते वह किस मिट्टी से बनी है: किरण चौधरी

उन्होंने पूरे प्रकरण को उनके प्रतिद्वंद्वियों का एक बड़ा प्रॉपगंडा बताते हुए कहा कि वह नहीं जानते कि किरण चौधरी किस मिट्टी की बनी है। उनका सपना साकार नहीं होगा। किरण चौधरी को ऐसे लोगों से निपटना खूब आता है। 

हरियाणा में कोई अफसरशाही नहीं है हावी, निराधार हैं विपक्ष के आरोप- मंत्री देवेंद्र बबली

मंत्री बबली ने कहा कि अपनी जिम्मेदारियों को ईमानदारी से निभाने वाले किसी भी अधिकारी को डरने की जरूरत नहीं है। वहीं गलत काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

हरियाणा के बिजली उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खबर, एनर्जी ऑडिट को लेकर सरकार के आदेश

ऐसे सरकारी भवन जिनका बिजली का कनेक्टेड लोड 100 किलोवाट से ज्यादा है और उनका एनर्जी ऑडिट भी होता है तो उन्हें विभाग की ओर से शत प्रतिशत अनुदान दिया जाएगा अर्थात सरकारी भवनों का एनर्जी ऑडिट बिल्कुल निशुल्क होगा।

ATM ठगी के अनसुलझे मामले सुलझाने के लिए गठित हुआ एटीएम फ्रॉड इन्वेस्टिगेशन सेल

बढती डिजिटल दुनिया के साथ-साथ एटीएम ठगी के बढते मामलों के मद्देनजर हरियाणा पुलिस की स्टेट क्राइम ब्रांच द्वारा प्रदेश के सभी 22 जिलों में 22 एटीएम फ्रॉड इन्वेस्टिगेशन सेल (एएफआईसी) की शुरुआत की गई है। 

बॉबी कटारिया फिर सुर्खियों में, प्लेन में स्मोकिंग का वीडियो वायरल, उत्तराखंड के DGP ने कार्रवाई के दिए आदेश

अक्सर विवादों से घिरे रहने वाले बॉबी कटारिया फिर सुर्खियों में आ गए है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसमें बॉबी प्लेन में सीट पर लेटर स्मोकिंग कर रहे है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड के डीजीपी ने जांच कर कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं।

हरियाणा के छोरे ने ग्रीस में भी गाड़ा लठ, वर्ल्ड चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल

जिले के गांव चंदेनी निवासी विनय सांगवान ने ग्रीस में आयोजित 29वीं वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। गोल्ड मेडल जीतने पर चंदेनी गांव में विनय के लिए  सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें ग्रामीणों ने गोल्ड मेडलिस्ट बेटे का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

गोल्ड मेडल जीतकर पहली बार घर पहुंचे सुधीर लाठ, कॉमनवेल्थ में वेट वेटलिफ्टिंग में गाड़ा था लठ

सोनीपत के लाठ गांव के रहने वाले पैरा वेटलिफ्टर राष्ट्रमंडल खेलों में गोल्ड मेडल जीतने के बाद सोनीपत पहुंचे। उनके सोनीपत पहुंचने पर ग्रामीणों और खेल प्रेमियों ने उनका जमकर स्वागत किया और उनके विजय जुलूस में शामिल हुए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static