Haryana TOP 10: आज कालका विधानसभा का दौरा कर लोगों से संवाद करेंगे इनेलो सुप्रीमो, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 07:25 AM (IST)

डेस्क: पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला आज कालका विधानसभा के दौरे पर जाएंगे। इस दौरान वे हलके के गांवों में जाकर चौपाल में ग्रामीणों से संवाद करेंगे। ओपी चौटाला 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल के जन्मदिन के मौके पर आयोजित होने वाली रैली के लिए लोगों को न्योता भी देंगे। दरअसल इनेलो सुप्रीमो इन दिनों हरियाणा के विभिन्न हलकों के दौरे कर रहे हैं। इस दौरान इनेलो सुप्रीमो प्रत्येक हलके के कम से कम 10 गांवों का दौरा करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि गांवों की चौपाल में जाकर लोगों से रूबरू होकर उनसे सीधा संवाद कर सकें।

आज हरियाणा रोडवेज से सफर करने वालों को हो सकती है परेशानी

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा के आह्वान पर 23 अगस्त को रोडवेज कर्मचारी सभी डिपो में दो घण्टे का विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसी के तहत जींद डिपो में भी सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक दो घंटे का प्रदर्शन किया जाएगा। 

किसी साजिश के तहत पंचायत चुनावों में देरी कर रही सरकार: अशोक तंवर

 

आप नेता अशोक तंवर ने पंचायत चुनावों में देरी को लेकर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार चुनाव से भाग रही है। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि सरकार की मंशा सही नहीं है। 

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया शिक्षकों के आंदोलन को समर्थन का ऐलान

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश में रैशनलाइजेशन पॉलिसी के खिलाफ जारी शिक्षकों, अभिभावकों और विद्यार्थियों के आंदोलन को कांग्रेस की तरफ से समर्थन का ऐलान किया है। 

हरियाणा के कई जिलों में धारा 144 लागू, जानें क्या करने पर रहेगी पूरी तरह पाबंदी

हरियाणा में लम्पी बीमारी के बढ़ते प्रकोप के कारण कई जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है। इसके तहत पशु मेलों पर पूरी तरह प्रतिबंध रहेगा। बता दें कि इस समय प्रदेश में लम्पी स्किन बीमारी की चपेट में आने वाले पशुओं की संख्या लगातार बढ़ रही है। 

विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई: 40 हजार रुपए रिश्वत के साथ धरे गए बिजली विभाग के अधिकारी

भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्यवाही करते हुए विजिलेंस की टीम ने फरीदाबाद दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम बोर्ड के जेई और एलडीसी को 40 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बिजली छापे में एक सेटलमेंट करने की एवज में दोनों अधिकारियों ने एक लाख रूपए रिश्वत की मांग की थी।

ITI के छात्रों के फ्री में पासपोर्ट बना रही हरियाणा सरकार, आवेदन करने के लिए यह होगी शर्त

हरियाणा सरकार द्वारा सरकारी आईटीआई में सभी छात्रों को फ्री में पासपोर्ट बनाकर दिए जाएंगे। सरकार के इस कदम से आईटीआई के विद्यार्थियों को विदेश में भी रोजगार मिल सकेंगे। अंबाला आईटीआई के छात्रों ने भी प्रदेश सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है।

हथियार के बल पर 2.50 लाख की लूट करने के 5 आरोपी गिरफ्तार, पहले भी दर्ज हैं कई मामले

सांपला में गन प्वांट पर हुई 2.50 लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने इस मामले में शामिल पांच आरोपियों को  गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर पहले भी हत्या के प्रयास व लूटपाट जैसे कई मामले दर्ज हैं। 

पुलिस ASI ने फांसी लगाकर दी जान, पत्नी की मौत के बाद साले की बीवी ने दुष्कर्म का लगाया था आरोप

दिल्ली पुलिस में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने सोनीपत में अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक सतीश का अपने ससुराल पक्ष के साथ पैसों को लेकर झगड़ा चल रहा था। 

जहरीला पदार्थ खाने से 12 गायों की मौत, 60 गोवंश अभी भी बीमार

समालखा कस्बे में  चुलकाना रोड स्थित श्री कृष्ण आदर्श गौशाला में कोई जहरीला पदार्थ खाने से करीब 12 गायों की मौत हो गई है, जबकि 60 गोवंश फिलहाल बीमार हैं। गोवंश के बीमार होने की सूचना मिलते ही डॉक्टरों की टीम व गौ रक्षा दल के लोग गौशाला में पहुंचे।

नाबालिग युवती ने की खुदकुशी, बहन के साथ दोस्ती होने के शक में भाई ने की थी दो हत्याएं

 17 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह युवती दोहरे हत्याकांड के आरोपी अंकित की बहन है। घटना की सूचना मिलने पर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एसएफएल की टीम की सहायता से साक्ष्य जुटाए और शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लिया। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static