Haryana TOP 10: मेडिकल छात्रों के समर्थन में आज दिनभर अस्पतालों की ओपीडी सेवाएं रहेंगी बाधित, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 09:32 PM (IST)

डेस्क: बॉन्ड पॉलिसी को लेकर करीब एक महीने से धरने पर बैठे एमबीबीएस छात्रों को समर्थन देने के लिए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन एक बार फिर से सामने आई है। आईएमए के फैसले के अनुसार सोमवार को सुबह से शाम तक ओपीडी सेवाओं को बंद रखा जाएगा। हालांकि इस बीच आपातकालीन सेवाएं इसी प्रकार चालू रहेंगी।

चुनाव परिणाम के बाद बिजली मंत्री पर अभय चौटाला का निशाना, हलके में न आने की दी नसीहत

अभय ने कहा कि बिजली मंत्री को अपने कहे मुताबिक अब अपने हलके में नहीं जाना चाहिए, बल्कि आने वाले चुनावों के लिए किसी और हलके की तलाश कर लेनी चाहिए।

गैंगस्टर की पत्नी की जिला परिषद चुनाव में जीत, JJP और BJP उम्मीदवारों को दी शिकस्त

गैंगस्टर राजेश सरकारी की पत्नी मंजू हुड्डा ने जननायक जनता पार्टी की महिला विंग की जिला प्रधान मीना मकड़ौली व भाजपा के नेता धर्मपाल मकड़ौली की पत्नी को हराकर जीत हासिल की है।

जिला परिषद चुनाव में दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनी आप, केजरीवाल और सिसोदिया ने दी जीत की बधाई

आम आदमी पार्टी ने भी जिला परिषद की 15 सीटों पर जीत दर्ज की है। डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि जिला परिषद के चुनावों से साफ हो गया है कि प्रदेश में आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। 

50 फीसदी आरक्षण के साथ घूंघट की आड़ से चलेगी छोटी सरकार, घर के पुरुष ही करेंगे महिला पार्षद का प्रतिनिधित्व

रविवार को मतगणना के दौरान बूथ पर पहुंची महिला प्रत्याशी न केवल मतगणना में घूंघट ओढक़र बैठी रहीं बल्कि जीतने के बाद भी उनका घूंघट नहीं हटा।

यमुनानगर में BJP को लगा झटका, जिला परिषद चुनाव में कांग्रेस ने दी कांटे की टक्कर

भाजपा ने सभी वार्डों में पार्टी सिंबल पर अपने उम्मीदवार उतार थे। वहीं कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों ने बीजेपी को कड़ी टक्कर देते हुए 5 वार्डों में जीत हासिल की है।

रेवाड़ी में शराब तस्करी के आरोपी की जिला परिषद चुनाव में जीत, देखें विजयी उम्मीदवारों की पूरी सूची

शराब तस्करी के मामले में पुलिस की कस्टडी से फरार होने वाले आरोपी और वार्ड नंबर-3 से प्रत्याशी जीवन हितैषी उर्फ लाला ने भी जीत दर्ज की है।

करनाल में शांतिपूर्ण मतगणना के दावे फेल, वोटिंग सेंटर के बाहर मारपीट, पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की

करनाल में जीते दर्ज करने व हारने वाले उम्मीदवार आपस में उलझ गए। मतगणना केंद्र से बाहर आते ही दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे भी चले। 

डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर CM खुद ले रहे संज्ञान, जल्द होगा समस्या का समाधान: विज

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खुद मामले का संज्ञान ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस मामले का जल्दी निपटारा हो जाएगा।

STF ने पकड़ा इनामी बदमाश: 2 साल से चल रहा था फरार, नाम बदलकर बदलता था ठिकाने

सोनीपत जिले की एसटीएफ ने पानीपत के रहने वाले इनामी बदमाश को गिरफ्तार सफलता हासिल की है। जिसकी पहचान कर्मबीर सिंह पुत्र गजे सिंह के रुप में हुई है। पूछताछ के लिए आरोपी को समालखा पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

हरियाणाः करनाल के युवक की कनाडा में सड़क हादसे में मौत, स्टडी वीजे पर गया था कार्तिक

करनाल के सेक्टर-8 निवासी कार्तिक सैनी की कनाडा के टोरंटो शहर में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वह साइकिल पर सवार होकर सामान लेने जा रहा था तो एक गाड़ी ने उसे कुचल दिया। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static