Haryana TOP 10: कपाल मोचन में आज होगा मुख्य स्नान, लाखों श्रद्धालु लगाएंगे श्रद्धा की डुबकी, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 07:06 AM (IST)

डेस्क: यमुनानगर के कपाल मोचन मेले में आज कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर मुख्य स्नान होगा। कपाल मोचन के तीनों सरोवरों में होने वाले स्नान के लिए अलग-अलग राज्यों से श्रद्धालु यमुनानगर पहुंचेंगे। माना जा रहा है कि आज 10 लाख श्रद्धालु कपाल मोचन पहुंचेंगे।  

MBBS छात्रों के धरने पर पहुंचे सुरजेवाला, आधी रात हुए लाठीचार्ज को बताया शर्मनाक  

सरकार की बॉन्ड पॉलिसी के खिलाफ प्रदेश के अलग-अलग जिलों में प्रदर्शन कर रहे मेडिकल छात्रों को अब विपक्ष का भी साथ मिलने लगा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला भी रोहतक में एमबीबीएस छात्रों के धरने पर पहुंचे।  

आदमपुर को लेकर हुड्डा के बयान पर भड़के डिप्टी CM, बोले- 2 या 4 हजार नहीं...पूरे 15 हजार से जीते भव्य  

 आदमपुर उपचुनाव में बीजेपी गठबंधन प्रत्याशी भव्य बिश्नोई की जीत के बाद अब सियासी बयानबाजियों का सिलसिला जारी है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कल बयान दिया था कि सिसक सिसक कर आदमपुर में जीत हुई है तो उस पर हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पलटवार किया है।  

आदमपुर में गुटबाजी का शिकार हुई कांग्रेस, जनता ने इनेलो को भी नकारा: रणजीत चौटाला 

आदमपुर में कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश की हार के बाद भाजपा समेत अन्य पार्टियों के नेता लगातार हमलावर मोड में हैं। बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि जेपी की हार कांग्रेस की गुटबाजी का नतीजा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुटबाजी का शिकार हो गई है। चौटाला ने कहा कि आज कांग्रेस नेता बंट चुके हैं। 

2 करोड़ की स्मैक सहित मां-बेटी गिरफ्तार, दिल्ली से लौट रही थी दोनों   

अंबाला-दिल्ली हाईवे स्थित कुष्ठ आश्रम के पास से कार सवार मां-बेटी को स्मैक सहित गिरफ्तार किया गया है। 520 ग्राम स्मैक बरामद की गई है जिसकी कीमत करीब दो करोड़ रुपए है। 
 

रोहतक में ट्रिपल मर्डर: 2 बच्चों सहित एक महिला का मिला शव, हिरासत में व्यापारी पति  

रोहतक जिले के कलानौर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां कलानौर अनाज मंडी में आढ़ती की पत्नी और उसकी दो बेटियों की गला घोंटकर हत्या कर दी गई।  

नकली नोट बनाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, जूस पीने के बहाने दे रहे थे 500 का फर्जी नोट  

रोहतक जिले में पुलिस ने नकली नोट चलाने का प्रयास करते दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जो पहले भी नकली नोट बनाने के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं।  

सोनीपत: फ्लाईओवर के पास मिला युवक का शव, पास ही पलटा था ऑटो  

सोनीपत जिले के गांव जाहरी रेलवे फ्लाईओवर के पास युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है। उसके सिर में चोट के निशान मिले है साथ ही शव के पास ऑटो पलटा हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।   

आदमपुर में हार की वजह से हुड्डा बयानबाजी कर रहे है: मनोहर लाल 

 सीएम मनोहर लाल ने हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा कि आदमपुर उपचुनाव में मिली हार की झेंप मिटाने के लिए वह बयानबाजी कर रहे है। सीएम ने कहा कि पराली जलाने के मामले प्रदेश में पिछले साल की अपेक्षा इस साल कम आए है। प्रदेश में 24 संस्थानों द्वारा पराली की खरीद की जा रही है।  

धमकी भरी पर्ची भेजकर डॉक्टर से मांगी गई फिरौती, एंबुलेंस ड्राइवर को थमाकर फरार हुआ आरोपी  

शहर के कैंची चौक स्थित जनता आई एवं मेटरनिटी अस्पताल के एमडी डॉक्टर महेश अहूजा के एंबुलेंस ड्राइवर को पर्ची के माध्यम से डॉ को धमकी देने व फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

आदमपुर में जीत के बाद पहली बार CM खट्टर से मिले भव्य, मुख्यमंत्री ने सौंपी हलके की जिम्मेदारी  

आदमपुर में कमल खिलाने के बाद भव्य बिश्नोई ने पहली बार मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में पिता कुलदीप बिश्नोई और मां रेणुका बिश्नोई के साथ नवनिर्वाचित विधायक ने सीएम खट्टर का आशीर्वाद लिया।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static