कनाडा में हरियाणा के युवक की हत्या; पढ़ाई पूरी करने गया था विदेश, परिवार ने लगाई इंसाफ की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 08:02 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): हरियाणा के लाखों युवा आजकल विदेश में पढ़ने के सपने संजोए रखते है और ऐसे ही सपने को लेकर सोनीपत के सेक्टर-12 का रहने वाला चिराग अंतिल MBA की पढ़ाई करने वर्ष 2022 में कनाडा गया था। लेकिन शनिवार को कनाडा में अज्ञात हमलावरों ने गाड़ी में ही गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी। जैसे ही उसके परिवार को इसकी सूचना मिली तो परिवार में शौक की लहर दौड़ गई और अब परिवार इंसाफ के लिए पीएम मोदी और विदेश मंत्री से न्याय की गुहार लगा रहा है, ताकि उनके बेटे को इंसाफ मिल सके और उसका शव जल्द से जल्द भारत लाया जा सके।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जानकारी के अनुसार सोनीपत के सेक्टर 12 में रहने वाले हरियाणा सरकार के शूगर मिल विभाग से रिटायर्ड महावीर अंतिल का छोटा बेटा था। चिराग अंतिल सितंबर 2022 में एमबीए की पढ़ाई करने स्टडी वीजा पर कनाडा के वैंकूवर ब्रिटिश कोलंबिया गया था। वहां से उसने MBA की डिग्री हासिल की और अब वहां पर एक कंपनी में कार्यरत था, लेकिन शनिवार को उसकी अज्ञात हमलावरों ने कनाडा में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। जिसके बाद परिवार में सनसनी फैल गई और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

पीएम और विदेश मंत्री से लगाई इंसाफ की गुहार

चिराग अंतिल के बड़े भाई रोनित ने बताया कि चिराग से उसकी बात सुबह हुई थी और वो बड़ा खुश नजर आ रहा था, लेकिन जब वो अपनी कार से घर से निकाला तो अज्ञात लोगों ने उसकी ऑडी कार में ही गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी। हमारी उस पुलिसकर्मी से फोन पर बात हुई जिन्होंने ये सूचना हमें दी, लेकिन हमें कुछ भी नहीं बताया जा रहा है कि कैसे ये वारदात हुई। हम पीएम मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर से इंसाफ की गुहार लगाना चाहते है ताकि हमें जल्द से जल्द न्याय मिले।

PunjabKesari

कनाडा पुलिसकर्मी से हुई फोन पर बात

वहीं चिराग के मामा ने भी बताया कि मेरी पुलिसकर्मी से बात कनाडा में हुई है, वो हमें कुछ साफ तौर पर नहीं बता रहे हैं, लेकिन हम लगातार उसके दोस्तो के संपर्क में हैं। उनको भी कनाडा पुलिस कुछ भी नहीं बता रही। पीएम मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर से हम अपने बेटे के लिए इंसाफ की गुहार लगाते है, ताकि उसका शव जल्द से जल्द भारत लाया जा सके।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static