भाड़े के रूप में मिला चैक, भुगतान के लिए भटक रहा वाहन मालिक

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2016 - 01:49 PM (IST)

हथीन (पंकेस): राज्य के करनाल जिला अंर्तगत निसिंग स्थित एक चावल मिल संचालक द्वारा एक ट्रांसपोर्टर के माध्यम से एक वाहन मालिक को भाड़े के रूप में दिया गया चैक का भुगतान बैंक मैनेजर ने आबजेक्शन लगाते हुए करने से इंकार कर दिया है।

वाहन मालिक को अपना भाडा अभी तक नहीं मिला है जिससे वह काफी परेशानी का सामना कर रहा है। भाडा पाने के लिए वह ट्रांसपोर्टर और चावल मिल मालिक को फोन करता है और तो बैंक के चक्कर लगाते हुए थक गया है। लेकिन उसे अपना भाड़ा नहीं मिल पाया है। वाहन मालिक हथीन के गांव घर्रोट निवासी जसवंत सिंह ने बताया कि मेरे पास चार वाहन हैं, जोकि ट्रांसपोर्टरों के माध्यम से किराए पर चलते हैं, उसने बताया कि होडल स्थित एक ट्रांसपोर्टर ने उसके वाहन को 23 नवम्बर को करनाल जिला के निसिंग स्थित एक चावल मिल में होडल से धान लेकर भेजा था। 

मिल संचालक ने 25 नवम्बर को 7710 रूपये का भाड़ा ओरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स निसिंग शाखा के चैक द्वारा दिया। उसने बताया कि 30 नवम्बर को उक्त चैक को हथीन स्थित ओरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स शाखा में भुगतान के लिए लगा दिया, लेकिन बैंक मैनेजर ने उक्त चैक पर आबजेक्शन करते हुए उसे वापिस लौटा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static