HDFC कैश वैन लूटेरा पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली...कट्टा बरामद

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 02:56 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा में बेलगाम अपराधियों पर पुलिस के एक्शन का असर दिखने लगा है। 28 जून को सोनीपत के कुंडली स्तिथ एचडीएफसी बैंक के बाहर खड़ी कैश रिकवरी वैन से 38 लाख रुपए लूटने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार झज्जर निवासी लूट का मुख्य सरगना पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ है। उसके पैर में गोली भी लगी है। जिसका अब खरखोदा सब डिवीजन सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मौके पर पहुंचकर सोनीपत पुलिस के आला अधिकारी इस मुठभेड़ के बाद मौके पर पहुंचे और जांच में जुटे हुए हैं।

PunjabKesari

पहले आप ये सीसीटीवी देखो आप सीसीटीवी तस्वीरों में साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे दो बदमाश कुंडली स्थित एचडीएफसी बैंक के बाहर खड़ी कैश रिकवरी वैन में रखा एक बॉक्स उठाते हैं। उसके बाद बाइक पर रखकर फरार हो जाते हैं। भागते समय आरोपियों ने वैन के चालक मानेश्वर को गोली भी मारी थी।

PunjabKesari

लूट का मुख्य सरगना की दीपक निवासी झज्जर गांव रिवाडी खेड़ा के रूप में हुई है।  इसने ही आपने साथी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था और सोनीपत पुलिस की सभी क्राइम ब्रांच की टीमें इसके और इसके साथी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थीं, शुक्रवार को सुबह से ही कई टीमें दीपक का पीछा कर रही थी, तभी दीपक गांव रोहणा और बरोना रोड पर आया और इसने चारों तरफ से अपने आपको घिरा हुआ देखा तो इसने देसी पिस्तौल से पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दीपक के पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर लूटेरे को दबोच लिया।

PunjabKesari

इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान ने बताया कि एचडीएफसी बैंक से 38 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह एक सदस्य दीपक निवासी रिवाड़ी खेड़ा को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। इसके अपराधिक रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। पूछताछ के बाद जो जानकारी सामने आएगी उसे साझा किया जाएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static