करनाल में हेड कांस्टेबल 20 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार, पीड़ित को दी थी FIR की धमकी

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 06:46 PM (IST)

करनाल: जिले में एसीबी की टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है। एक हेड कांस्टेबल को 20 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात यह कि आए दिन रिश्वतखोर अधिकारी कर्मचारी गिरफ्तार हो रहे हैं, लेकिन फिर रिश्वतखोरी नहीं रुक रही है। रिश्वत का यह गंदा खेल विजिलेंस थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर चल रहा था। 

गिरफ्तार हेड कांस्टेबल का नाम संजीव बताया जा रहा है। जिसे 20 हजार रुपये के साथ रंगे हाथों करनाल के सेक्टर 32-33 से एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी संदीप को एसीबी की टीम अपने साथ थाने ले गई है, जहां उससे पूछताछ होगी। 

मिली जानकारी के अनुसार संजीव कुमार ने  करनाल के राजीवपुरम इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति से झगड़े के मामले में FIR से नाम हटाने के एवज में 20 हजार की डिमांड की थी। जबकि उसने किसी प्रकार कोई क्राइम नहीं किया था, लेकिन हेड कांस्टेबल ने उसे FIR की धमकी। इसके बाद 20 हजार पर सौदा तय हुआ। 

एसीबी की जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति आरोपी को पैसे नहीं देना चाहता था। जिसके चलते उसने तुरंत मामले की सूचना टीम को दी। इसके बाद एसीबी ने योजना बनाकर अपने आरोपी को पकड़ लिया। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static