सिपाही ने थाने में महिला एएसआई को पीटा, लाईन हाजिर

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2023 - 09:20 PM (IST)

गुडग़ांव, (पवन कुमार सेठी): सेक्टर-37 थाना में महिला एएसआई व सिपाही के बीच एक केस पर हो रही चर्चा ने इतना तूल पकड़ लिया कि सिपाही ने महिला एएसआई को पीट डाला। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर ने सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश देते हुए उसे लाइन हाजिर कर दिया। वहीं महिला एएसआई की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, सेक्टर-37 थाना में एक केस पर चर्चा के दौरान महिला एएसआई और सिपाही प्रवेश में बहस हो गई। जिसके बाद प्रवेश ताव में आ गया और उसने महिला एएसआई को पीट दिया। महिला एएसआई की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर ने सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश देते हुए उसे लाईन हाजिर कर दिया।

 

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि थाना सेक्टर-37 में महिला एएसआई जब अपने कार्य मे व्यस्त थी तो थाना सेक्टर-37 में ही तैनात सिपाही प्रवेश ने उनके साथ गाली गलौज व मारपीट की। इस घटना पर सिपाही प्रवेश के विरुद्ध सेक्टर-10 थाने में आईपीसी की धारा 323, 509 के तहत केस दर्ज कर उसको लाईन हाजिर किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static