थाने में युवक ने महिला कर्मी से की बदतमीजी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 08:02 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर 40 थाना क्षेत्र में चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे युवक द्वारा महिला कर्मी से उलझने व अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। महिला कर्मी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में महिला कर्मी ने कहा कि वह थाने में जांच अधिकारी के तौर पर तैनात है। बीती 3 जुलाई को उसकी जेडीओ डयूटी चल रही थी। करीब ढ़ाई बजे अभिषेक व शुभम नाम के दो युवक थाना में आए। अभिषेक ने कहा कि उसकी चोरी की एफआईआर दर्ज करो उसने इस युवक को चोरी के आरोप में पकड़ा है। जिस पर जांच अधिकारी ने अभिषेक से कहा कि वह शिकायत लिखकर दे, हम कार्रवाई कर देंगे। जबकि शुभम का कहना है कि उसने अभिषेक से एक्टिवा को किराए पर लिया था। जिसका कुछ किराया दे भी दिया है बाकी का वह दे देगा। जबकि, एक्टिवा को उसने अभिषेक को वापिस भी कर दिया है।

 

इसके बाद अभिषेक जांच अधिकारी के सामने ही उनकी टेबल पर बैठ गया और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बदतमीजी करने लगा। महिला कर्मी ने अभिषेक की इस हरकत पर ऐतराज किया और कहा कि आप शिकायत लिखकर दे दो। इस पर अभिषेक महिला कर्मी को धक्का देकर कमरे से चला गया। थोड़ी देर बाद अभिषेक फिर आया और बदतमीजी करते हुए धमकी देते हुए बोला कि अगर चोरी की एफआईआर दर्ज नहीं की तो वह देख लेगा। यही नहीं अभिषेक ने वहीं लेपटॉप पर महिला कर्मी की शिकायत उच्चाधिकारियों से मेल के जरिए कर दी। इसके बाद अभिषेक ने महिला कर्मी को देख लेने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static